उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP MEETING : बैठक के बाद बोले भाजपा अध्यक्ष, अखिलेश यादव को तो जेल जाना ही है

By

Published : Jan 14, 2023, 4:03 PM IST

शिक्षक और स्नातक क्षेत्र के एमएलसी चुनाव के बहाने भाजपा अखिलेश यादव को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. भाजपा मुख्यालय में शनिवार को आयोजित बैठक (BJP MEETING) के बाद प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने तैयारियों की जानकारी मीडिया को दी और अखिलेश के जेल जाने के सवाल पर चुटकी भी ली. कहा कि कोई नई बात नहीं है. उनके नेता जेल जाते रहते हैं और वे उनसे मिलने जेल में आते जाते रहते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में शनिवार को आयोजित बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का काडर कुछ ऐसा है, जिस को खुश करने के लिए अखिलेश यादव को अपने अपराधी नेताओं से मिलने के लिए समय-समय पर जेल जाना ही पड़ेगा. भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि एमएलसी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए हमने अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को सारी रुपरेखा समझा दी है. 30 जनवरी तक मतदान होने के दिन तक के लिए सारा कार्य विभाजन कर दिया गया है. सभी सीटें जीतने के लिए हमारी पूरी तैयारी हो चुकी है. हम हर मतदाता के घर-घर तक पहुंचेंगे.

अखिलेश यादव के इस आरोप जिसमें उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी उनके विधायकों को निशाना बना रही है. इस पर बोलते हुए भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का कैडर ही कुछ ऐसा है उनके नेता जेल जाते रहते हैं. अपने कैडर को खुश करने के लिए अखिलेश यादव को भी ऐसे नेताओं से मिलने के लिए जेल जाना ही पड़ेगा. इसमें कोई नई बात नहीं है. हमेशा से ऐसा होता रहा है और अखिलेश यादव लगातार जेल जा ही रहे हैं.

शिक्षक और स्नातक क्षेत्र के एमएलसी चुनाव को लेकर हो रही बैठक के बारे में उन्होंने बताया कि 30 जनवरी को चुनाव होना है. हमने अपने सभी नेताओं के लिए कार्य विभाजन कर दिया है. उसी हिसाब से हमारे नेता उसकी तैयारी में लग जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि समय आने पर संगठन मैं बदलाव किए जाएंगे. जिसके लिए हमको केंद्रीय नेतृत्व के संकेत का इंतजार है. लोकसभा चुनाव में हारी हुई सीटों पर किस तरह से पार्टी जोर दे रही है. इस विषय में भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि जो 16 सीटें हमारी थीं, उसको लेकर केंद्रीय मंत्रियों के दो 2 दिन के दौरे चल रहे हैं. इसके जरिए हम उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर भविष्य में जीत हासिल करेंगे.

यह भी पढ़ें : Moradabad news : ट्रेन में युवकों ने की मुस्लिम शख्स की पिटाई, जय श्रीराम के नारे लगवाने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details