उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मास्क और सैनिटाइजर बांटकर भाजपा नेता ने मनाया 41वां स्थापना दिवस

बढ़ते कोरोना वायरस के खतरे को लेकर कर्बला तालकटोरा के मुतवल्ली और भाजपा नेता सैयद फैजी ने भारतीय जनता पार्टी के 41 वें स्थापना दिवस के मौके पर लोगों के घरों और मोहल्लों में जाकर सैनिटाइजर और मास्क बांटे. भाजपा नेता ने इस दौरान घर-घर जाकर लोगों को जागरूक किया. साथ ही सरकार की गाइडलाइंस का पालन और कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करने की अपील की.

By

Published : Apr 8, 2021, 4:22 PM IST

भाजपा स्थापना दिवस.
भाजपा स्थापना दिवस.

लखनऊः पुराने लखनऊ के धार्मिक स्थल कर्बला तालकटोरा के मुतवल्ली और भाजपा के मुस्लिम नेता सैय्यद फैजी ने अनोखे अंदाज में पार्टी के 41वें स्थापना दिवस को मनाया. राजधानी लखनऊ में तेजी से फैलते संक्रमण और मरीजों की संख्या को देखते हुए सैय्यद फैजी ने कई इलाकों में बुधवार को मास्क और सैनिटाइजर वितरित किया. भाजपा नेता ने इस दौरान इलाके के लोगों को सरकार की गाइडलाइंस के बारे में जागरूक किया. साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की.

रिपोर्ट.

इसे भी पढ़ें-यहां मतदान से पहले ही जीत गए 83 क्षेत्र पंचायत सदस्य

तेजी से फैल रहा राजधानी में संक्रमण

राजधानी लखनऊ में बीते कई दिनों से हर रोज एक हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज निकल रहे है. ऐसे में फैलते संक्रमण और बेकाबू होते वायरस ने सरकार और प्रशासन की भी चिंता बढ़ा दी है. सरकार ने गाइडलाइंस जारी कर सख्ती से लोगों को पालन करने और सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने की अपील की है. मंगलवार को राजधानी लखनऊ में 1,188 नए मरीज मिलने से प्रशासन के हाथ पांव फूल गए थे. ऐसे में कोरोना महामारी के खिलाफ ऐसे जागरूकता अभियान कोरोना के संक्रमण को कम करने में काफी कारगर साबित हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details