उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एयर स्ट्राइक के बाद राहुल, अखिलेश, मायावती, के कार्यालय में पसरा था मातम : अमित शाह

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ के मोहनलालगंज में जनसभा को संबोधित किया. जिसमें भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर के लिए वोट करने की अपील की. वहीं सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Apr 28, 2019, 11:01 PM IST

अमित शाह सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे.

लखनऊ:भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मोहनलालगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोहनलालगंज की जनता कौशल किशोर को सांसद बनाए उन्हें बड़ा नेता मैं बनाऊंगा. अमित शाह ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

अमित शाह सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे.

अमित शाह के भाषण के मुख्य बिंदु

  • अखिलेश और मायावती पर वार करते हुए कहा कि पिछली सरकारों में पुलिस वाले गुंडों से डरते थे जब से योगी सरकार बनी है गुंडे पुलिस वालों से डरने लगे हैं. क्योंकि गुंडों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम योगी सरकार में हुआ है.
  • अब गुंडे पुलिस वालों से कहते हैं कि हमें हिरासत में ले लो लेकिन हमारा एनकाउंटर मत करना.
  • पाकिस्तान प्रेरित कुछ आतंकियों ने हमारे जवानों को शहीद किया और मोदी सरकार ने उसका बदला भी लिया.
  • यूपीए की सरकार में आतंकी हिंदुस्तान की सीमाओं को पार करके हिंदुस्तान में घुस जाते थे और हमारे जवान का सर काट के पाकिस्तानी ले गए लेकिन "मौनी बाबा" मनमोहन सिंह के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला.
  • एयर स्ट्राइक की तो देश में युवाओं ने पटाखे जलाएं मिठाईयां बांटी लोग खुश हुए लेकिन दो जगह सिर्फ मातम छाया हुआ था पहला पाकिस्तान में और दूसरा अखिलेश यादव, मायावती और राहुल गांधी के पार्टी कार्यालयों में.


जम्मू कश्मीर के एक नेता उमर अब्दुल्ला जो कि अखिलेश यादव मायावती और राहुल गांधी के ही साथी हैं. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए ये लोग कश्मीर को भारत से अलग करना चाहते हैं लेकिन जब तक भाजपा है तब तक कश्मीर से भारत को कोई अलग नहीं कर सकता.

-अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details