उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 24, 2019, 5:17 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: गांव-गांव जाएंगे BJP मोर्चा कार्यकर्ता, गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां

प्रदेश सरकार जन-जन तक अपनी योजनाओं की जानकारी पहुंचाने के लिए सभी संगठन के पदाधिकारियों को निर्देश दिए हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने एक बैठक कर पदाधिकारियों को गांव-गांव जाकर लोगों को सरकार की उपलब्धियां गिनाने का आदेश दिया है.

गांवों में प्रतिदिन अधिकारी निर्धारित करें कार्यक्रम- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष .

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक यूपी बीजेपी मुख्यालय पर आयोजित की गई. इस बैठक में पार्टी के सभी मोर्चा संगठनों के पदाधिकारी भी शामिल हुए. वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने सभी मोर्चा संगठन के पदाधिकारियों को गांव-गांव जाकर लोगों सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देने के निर्देश दिए.

गांवों में प्रतिदिन अधिकारी निर्धारित करें कार्यक्रम- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष .

गांव-गांव पहुंचेगे बीजेपी संगठन के पदाधिकारी
मोर्चा संगठन की बैठक में यह तय किया गया कि पार्टी के सभी मोर्चा संगठन, जिनमें युवा मोर्चा, किसान मोर्चा, पिछड़ा मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, महिला मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता दिसंबर और जनवरी महीने में गांव-गांव जाएंगे. साथ ही सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे.

गांवों में प्रतिदिन अधिकारी निर्धारित करें कार्यक्रम- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष
बैठक में मोर्चा संगठनों के सभी पदाधिकारियों को एक पुस्तिका भी दी गई, इस पुस्तिका का नाम विकास एवं सुशासन है. बैठक में सभी संगठनों के पदाधिकारियों को यह हिदायत भी दी गई है कि प्रत्येक पदाधिकारी किसी न किसी गांव में प्रतिदिन जाने का अपना कार्यक्रम निर्धारित करें और उसकी पूरी रिपोर्ट प्रदेश नेतृत्व को भेजें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details