उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 14, 2020, 9:05 AM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: बीजेपी के जिलाध्यक्षों की हुई बैठक, स्वतंत्र देव सिंह ने तैयार की चुनावी रणनीति

यूपी बीजेपी मुख्यालय पर आज पार्टी के जिला अध्यक्षों की महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ हुई. इस बैठक में अप्रैल महीने में प्रस्तावित शिक्षक व स्नातक चुनाव को लेकर चर्चा के साथ ही चुनाव प्रचार के अभियान को धरातल तक ले जाने पर मंथन हुआ.

etv bharat
शिक्षक व स्नातक चुनाव की रणनीति तैयार

लखनऊ: राजधानी के बीजेपी मुख्यालय पर गुरुवार को आगामी समय में होने वाले शिक्षक व स्नातक चुनाव को लेकर चर्चा हुई. चर्चा के दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल मौजूद रहे. बैठक में अप्रैल महीने में प्रस्तावित शिक्षक और स्नातक चुनाव के संबंध में आगामी रणनीति तैयार की गई.

शिक्षक व स्नातक चुनाव की रणनीति तैयार.

आगामी अप्रैल माह में होने वाले शिक्षक व स्नातक चुनाव पांच चरणों में होने हैं. चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए बीजेपी के जिलाध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए गए. इस दौरान आगामी चुनाव प्रचार के लिए सभी कार्यकर्ताओं पर धरातल पर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया.

बैठक के दौरान इस बात पर बल दिया गया कि योगी सरकार की योजनाओं की जानकारी बूथ स्तर तक पहुंचाई जाए. साथ ही जो निचले स्तर के लोग हैं, उन सभी लोगों को विकास योजनाओं से जोड़ा जाए. इसके अलावा केंद्र सरकार की जो योजनाएं हैं. उनको लेकर भी लोगों तक जानकारी पहुंचाई जाए. साथ ही इस चुनाव को लेकर 11 वोटर से संपर्क और संवाद पर मंथन के साथ पार्टी के जिला अध्यक्षों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए.

ये भी पढ़ें:25 लाख नकद ले जा रहे युवक को सीआईएसफ ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details