उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: अखिलेश यादव के बयान पर भाजपा का पलटवार

By

Published : Oct 12, 2019, 11:01 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में भाजपा ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर की गई टिप्पणी के बाद पलटवार किया है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि अखिलेश यादव के आरोप तथ्यहीन हैं.

अखिलेश के बयान पर भाजपा का पलटवार.

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर किए गए हमले के बाद पलटवार किया है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने बातचीत करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के आरोप तथ्यहीन हैं और वह राजनीतिक हताशा में हैं, तभी इस प्रकार की बातें कर रहे हैं.

अखिलेश के बयान पर भाजपा का पलटवार.
कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्तउल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला किया और कहा कि यूपी में कभी भी किसी की भी हत्या हो सकती है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है.भाजपा ने किया पलटवारसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि अखिलेश यादव जो आरोप लगा रहे हैं, वह उनकी राजनीतिक हताशा का परिणाम है. अखिलेश यादव की टिप्पणी उनकी राजनैतिक कुंठा को दर्शा रही है. योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश को तुला राशि मिली है. इसकी प्रशंसा हर कोई कर रहा है. यूपी में देश-विदेश के लोग निवेश करने के लिए आ रहे हैं, जो घटना उत्तर प्रदेश में घटी है, वह निंदनीय है और लगातार सरकार त्वरित और प्रभावी कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें:-लखनऊ: CDO ने किया बीएसए कार्यालय का निरीक्षण, खामियों पर दी हिदायत

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए तमाम प्रयास हो रहे हैं. अपराधियों के खिलाफ रिकार्ड संख्या में गिरफ्तारी हुई है और लगातार कानून व्यवस्था को सुधारने का प्रयास हो रहा है.
हरिश्चंद्र श्रीवास्तव, प्रदेश प्रवक्ता, भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details