उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुनव्वर के घर छापेमारी पर बीजेपी ने कहा- पड़ताल में खलल न डालें राणा

By

Published : Jul 2, 2021, 12:36 PM IST

गुरुवार देर रात रायबरेली पुलिस ने शायर मुनव्वर राणा के छापेमारी की. इसे लेकर मुनव्वर राणा ने आरोप लगाया कि पुलिस घर में जबरदस्ती घुसी. वहीं भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस जांच कर रही है तो मुनव्वर राणा पड़ताल में खलल डाल रहे हैं.

मुनव्वर राणा के घर छापेमारी.
मुनव्वर राणा के घर छापेमारी.

लखनऊःतबरेज राणा के फायरिंग मामले में नया मोड़ आ गया है. गुरुवार को शायर मुनव्वर राणा के घर पुलिस ने छापा मारा. इस पर मुनव्वर राणा ने आरोप लगाया है कि पुलिस जबरदस्ती उनके घर में दाखिल हुई. वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि पुलिस पड़ताल कर रही है तो मुनव्वर राणा को परेशानी क्यों हो रही है.

प्रदेश प्रवक्ता ने मुनव्वर राणा पर निशाना साधते हुए कहा कि मुनव्वर राणा का पारिवारिक विवाद का मामला है. जिस प्रकार से मुनव्वर राणा को एफआईआर कराने का अधिकार देश का संविधान देता है. उसी प्रकार से सारे अधिकार उनके भाई और भतीजे को भी देता है. अब जब पुलिस पड़ताल कर रही है तो मुनव्वर राणा को परेशानी क्यों हो रही है. उन्हें विवाद पैदा करके पुलिस की पड़ताल में खलल नहीं डालना चाहिए.

मुनव्वर राणा के घर छापेमारी पर बीजेपी का बयान.

ये है पूरा मामला

बीते 28 जून को मशहूर शहर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा ने रायबरेली में शहर कोतवाली में खुद पर फायरिंग का मुकदमा दर्ज कराया था. तहरीर में उन्होंने बताया है कि वे अपनी कार से त्रिपुला चौराहे के पास संचालित पेट्रोल पंप से ईंधन लेकर निकल रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवकों ने कार पर फायरिंग की थी. तबरेज का कहना है कि वह अपनी लाइसेंसी गन लेकर नीचे उतरे तो बदमाश मौके से भाग गए. दोनों बदमाशों ने अपने चेहरे को ढक रखा था. बता दें की तबरेज का चाचा से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- सुप्रसिद्ध शायर मुनव्वर राणा के घर आधी रात रायबरेली पुलिस का छापा

पुलिस का दावा मामला फर्जी

रायबरेली के शहर कोतवाल का दावा है कि बीते 28 जून को शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा पर फायरिंग का मामला फर्जी था. तबरेज ने अपने प्रतिद्वंदियों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी. लिहाजा रायबरेली पुलिस ने तबरेज द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में उल्टे तबरेज राणा को ही मुलजिम बनाया है. मुकदमे में तबरेज की गिरफ्तारी को लेकर रायबरेली पुलिस ने गुरुवार को मुनव्वर राणा के घर छापेमारी की है.

मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने तबरेज राणा फायरिंग मामले की सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के द्वारा जांच कर मामले की तह तक पहुंची. तबरेज राणा पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दावा किया है कि तबरेज राणा ने खुद पर फायरिंग करवाई थी. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल बाइक और असलहा भी बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details