उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 3, 2019, 7:52 PM IST

ETV Bharat / state

विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों का फीडबैक जुटा रही भाजपा

उत्तर प्रदेश की 13 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. ऐसे में जहां संगठन की तरफ से क्षेत्रवार दौर शुरू हो रहे हैं. वहीं योगी सरकार के मंत्रियों को मिली जिम्मेदारी के अनुसार मंत्री भी अपने कार्यक्रम लगाकर उन क्षेत्रों के दौरे कर रहे हैं, जिससे उपचुनाव जीतने में आसानी हो सके और संगठन को मजबूती मिल सके.

प्रत्याशियों का फीडबैक ले रही भाजपा.

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की 13 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. भाजपा की कोशिश है कि सभी सीटों पर सामाजिक और जातिगत समीकरणों को देखते हुए जिताऊ उम्मीदवार उतारे जाएं. यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी ने क्षेत्र और जिला स्तर पर उम्मीदवारों के नाम को लेकर फीडबैक जुटाना शुरू कर दिया है.

प्रत्याशियों का फीडबैक ले रही भाजपा.

उत्तर प्रदेश की 13 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. इसके लिए भाजपा ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. न सिर्फ पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों को बल्कि योगी सरकार के मंत्रियों को भी प्रत्येक उपचुनाव वाली सीटों की जिम्मेदारी भी दे दी गई है, जिससे संगठन और सरकार के स्तर पर हर तरीके से काम किया जाए और उपचुनाव की रणनीति बनाई जा सके. इसके लिए भाजपा ने अच्छे और जिताऊ उम्मीदवारों के नामों को लेकर फीडबैक जुटाना शुरू कर दिया है. पार्टी अपने जिला और क्षेत्र के संगठन के अलावा RSS से भी नामों को लेकर चर्चा शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details