उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधानसभा उपचुनाव: लखनऊ कैंट सीट से BJP प्रत्याशी सुरेश तिवारी ने किया नामांकन

By

Published : Sep 30, 2019, 5:53 PM IST

राजधानी लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार सुरेश तिवारी ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उम्मीदवार सुरेश तिवारी के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, मंत्री सुरेश खन्ना सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद रहे.

भाजपा उम्मीदवार सुरेश तिवारी.

लखनऊः कैंट विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार सुरेश तिवारी ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान सुरेश तिवारी ने कहा कि जो योजनाएं जनता तक नहीं पहुंच रही हैं, उन योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे.

कैंट विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार सुरेश तिवारी ने दाखिल किया नामांकन.

सुरेश तिवारी ने नामांकन दाखिल करने के बाद बताया कि कैंट विधानसभा को उनसे बेहतर कोई नहीं जानता है. जिस तरीके से भाजपा सरकार के नेतृत्व में प्रदेश और देश का विकास हो रहा है, कैंट विधानसभा सीट पर यदि उन्हें विधायक की जिम्मेदारी मिलती है तो उसी तर्ज में जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए कैंट विधानसभा का सर्वांगीण विकास करेंगे.

पढ़ेंः- लखनऊः सपा उम्मीदवार मेजर आशीष चतुर्वेदी ने कैंट विधानसभा से दाखिल किया नामांकन

नामांकन कराने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी के नेतृत्व में देश और प्रदेश लगातार तरक्की कर रहा है. जनता के बीच में उनके नेताओं की लोकप्रियता का कोई प्रतिद्वंदी नहीं है. जिस तरीके से पिछले चुनाव में उन्होंने लगातार जीत हासिल की है, उसी तरीके से इस उपचुनाव में भी भाजपा सभी सीटों पर जीत का परचम लहराएगी.

सुरेश तिवारी के साथ नामांकन कराने पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि आज देश ही नहीं पूरी दुनिया में भाजपा के नेताओं का डंका बज रहा है. वे विकास की राजनीति करते हैं, जिससे जनता बीजेपी को पसंद कर रही है. वे उत्तर प्रदेश की सभी उपचुनाव वाली सीटों पर भारी मतों से विजयी होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details