उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ से बंगलुरू जा रहे इंडिगो विमान से टकराया पक्षी, टला बड़ा हादसा

राजधानी लखनऊ से बंगलुरू जा रही इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-454 के पंख से किसी पक्षी के टकरा जाने के कारण बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हादसे के बाद इंडिगो फ्लाइट की इस उड़ान को रद्द कर दिया गया.

By

Published : Apr 21, 2019, 4:12 AM IST

Updated : Apr 21, 2019, 4:33 AM IST

फाइल फोटो.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ से बंगलुरू जा रही इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-454 के पंख से किसी पक्षी के टकरा जाने के कारण बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हादसे के बाद इंडिगो फ्लाइट की इस उड़ान को रद्द कर दिया गया. फ्लाइट की मरम्मत की जा रही है, जबकि फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से बंगलुरू भेजा गया.

विमान दुर्घटना की जानकारी देते संवाददाता

दरअसल, अमौसी में स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर आज बड़ा हादासा होते-होते टल गया. राजधानी लखनऊ से बंगलुरू जा रही इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6E-454 के पंख से किसी पक्षी के टकरा जाने के कारण विमान को रोकना पड़ गया. घटना के बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. इंडिगो एयरलाइंस प्रशासन ने एयरपोर्ट पर मौजूद दुर्घटनाग्रस्त फ्लाइट के यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से बैंगलोर के लिए रवाना किया.

इस दौरान इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारियों ने यात्रियों को एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया. वहीं मामले को लेकर इंडिगो एयरलाइंस और एयरपोर्ट के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. हादसे को लेकर जब ईटीवी भारत के संवाददाता ने एयरपोर्ट पर मौजूद निजी एयरलाइंस के कर्मचारियों और यात्रियों से जानकारी ली तो उन्हें घटना के बारे में कुछ पता नहीं था.

Last Updated : Apr 21, 2019, 4:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details