उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bike Theft : दोस्त को बर्थ डे गिफ्ट देने के लिए चोरी कर ली बाइक, पुलिस ने आरोपी किशोर को दबोचा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 4, 2023, 8:45 AM IST

राजधानी लखनऊ की कृष्णानगर पुलिस ने एक नाबालिग को बाइक चोरी के आरोप में पकड़ा है. नाबालिग के अनुसार उसने अपने दोस्त को जन्मदिन का तोहफा देने के लिए बाइक चोरी की थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : झूठी शान शौकत की खातिर आज की युवा पीढ़ी किस हद तक बिगड़ सकती है इसका ताजा उदाहरण कृष्णानगर थाना क्षेत्र में देखने को मिला. जहां एक नाबालिग ने अपनी झूठी शान के लिए ऐसा काम किया जिससे उसके साथ-साथ परिवारीजनों को भी शर्मिंदा होना पड़ा. नाबालिग ने अपने दोस्त को जन्मदिन का तोहफा देने के लिए बाइक पर हाथ साफ कर दिया.

मामला कृष्णानगर थाना का है. कृष्णा नगर पुलिस ने रविवार को बाइक चोरी में दर्ज किए गए मामले का पर्दाफाश किया. पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए नाबालिग आरोपी की उम्र मात्र 16 साल है. पकड़े गए युवक ने पूछताछ में चोरी की वजह बताई तो पुलिस भी हैरत में पड़ गई. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मेरे दोस्त का जन्मदिन था उसे गिफ्ट देने के लिए बाइक चोरी की है.


मूल रूप से प्रतापनगर थाना कृष्णा नगर लखनऊ निवासी राम सहारे विश्वकर्मा ने सोमवार को तहरीर दी थी कि टेक्नीकल स्कूल के पास थाना कृष्णा नगर लखनऊ में किराने पर रहता हूं. सोमवार को मेरी मोटर साइकिल स्पेलेंडर घर के बाहर से चोरी हो गई. सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना कैद हो गई है. हालांकि काफी खोजबीन के बाद भी मोटरसाइकिल का पता नहीं लगा. इसके बाद मुकदमा पंजीकृत होने के 24 घंटे के भीतर कृष्णानगर पुलिस ने नाबालिग के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर बाल अपचारी को किशोर न्याय बोर्ड भेजा दिया. कृष्णानगर थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि पकड़े गये बाल अपचारी ने बताया कि उसके दोस्त का बर्थडे था. उसे गिफ्ट देने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे. जिसके कारण उसने बाइक चोरी का बात कबूली है.

यह भी पढ़ें : बाइक रिपेयरिंग सेंटर की आड़ में चोरी के वाहनों को खपा रहे थे, 10 बाइक बरामद, दो गिरफ्तार

VIP Thieves: महिला समेत 4 शातिर चोर गिरफ्तार, एसी कोचों में सफर के दौरान विदेशी सैलानियों को बनाते थे टारगेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details