उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

योगी का यूपी! नोएडा में कंपनी मैनेजर को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

नोएडा में दिनदहाड़े एक निजी कंपनी के मैनेजर को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. इसके बाद पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Jul 24, 2019, 10:57 PM IST

बदमाशों ने कंपनी मैनेजर को मारी गोली.

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र का है, जहां दो बाइक सवार बदमाशों ने एक कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर को गोली मारकर घायल कर दिया.

बदमाशों ने कंपनी मैनेजर को मारी गोली.

घटना के बाद पीड़ित राजीव वर्मा को ग्रेटर नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं. राजीव की हालत अभी तक गंभीर बनी हुई है.

घायल की हालतगंभीर
डॉक्टर के मुताबिक राजीव वर्मा को अस्पताल घायल अवस्था में लाया गया. पीड़ित के बगल में एक गोली लगी और एक गोली उसकी पीठ पर लगी हुई थी. उसे इलाज के लिए आईसीयू में रखा गया है. फिलहाल घायल युवक ही हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक ओसिस वेनेटिया हाइट्स कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर राजीव वर्मा को दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाशों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. घायल के परिवार वालों को भी बुलाया गया है. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details