उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रोडवेज बस की टक्कर से अज्ञात बाइक सवार की दर्दनाक मौत

राजधानी लखनऊ में रोडवेज बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. दुर्घटना ठाकुरगंज के आम्रपाली चौकी के पास की है.

By

Published : Jan 1, 2021, 3:49 AM IST

बाइक सवार की दर्दनाक मौत
बाइक सवार की दर्दनाक मौत

लखनऊ :राजधानी मेंरोडवेज बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. दुर्घटना ठाकुरगंज के आम्रपाली चौकी के पास की है. जहां रोडवेज बस ने बाइक से जा रहे अज्ञात व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में अज्ञात व्यक्ति की मौत

राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर कम नहीं हो रहा है. ताजा मामला गुरुवार देर शाम की है. ठाकुरगंज के आम्रपाली चौकी से चंद कदमों की दूरी पर रोडवेज बस की टक्कर से अज्ञात मोटरसाइकिल सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तेज रफ्तार रोडवेज बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार बस के पहिये के नीचे आ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद रोडवेज चालक मौके से भाग निकला. अज्ञात मोटरसाइकिल सवार की ब्लैक कलर की पल्सर गाड़ी है, जिसका नम्बर UP35 Y 9478 है. फिलहाल शख्स की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

अज्ञात शव की शिनाख्त में लगी पुलिस

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राजकुमार शर्मा ने बताया कि देर शाम एक अज्ञात वाहन ने अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्यवाही में लगी हुई है. अज्ञात शव की शिनाख्त की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details