उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर लूटी बाइक

राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के खुरदही बाजार के पास सोमवार रात दो बदमाश एक युवक की आंख में मिर्च पाउडर झोंकर उसकी अपाचे बाइक लूटकर फरार हो गये. पुलिस फिलहाल दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है.

By

Published : Mar 2, 2021, 2:27 AM IST

सुशांत गोल्फ सिटी थाना
सुशांत गोल्फ सिटी थाना

लखनऊ: राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित खुरदही बाजार के पास सोमवार रात 9:30 बजे के करीब दो बदमाश एक युवक से बाइक लूट कर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. दोनों बदमाशों की तलाश करने के लिए पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित सत्यानंद सिंह जो की गोमतीनगर विस्तार थाना क्षेत्र का रहता है, वह सोमवार शाम सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के खुरदही बाजार में अपने घर आया हुआ था. यहां से जब वह वापस गोमतीनगर विस्तार के लिए लौट रहा था तो रास्ते में एचसीएल के पास एक युवक ने रास्ता पूछने के बहाने उसे रोक लिया. सत्यानंद ने जैसे ही बाइक रोकी पीछे से आये दूसरे युवक ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया. जिसके बाद पीड़ित बाइक से नीचे गिर गया. इसके बाद दोनों बदमाश सत्यानंद की अपाचे बाइक लेकर मौके से फरार हो गये. पीड़ित की बाइक का नंबर ( यूपी 78 सीएफ 1791) है.

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के प्रवक्ता विपिन कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल पीड़ित के शिकायती पत्र पर लूट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details