उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 29, 2019, 7:25 AM IST

ETV Bharat / state

जब राउत नाचा पर जमकर थिरके सीएम भूपेश, देखते रह गए लोग

सीएम भूपेश बघेल ने पत्नी संग गोवर्धन पूजा कर गौठान दिवस की शुरुआत की. इस दौरान राउत नाचा मंडली ने राउत और सुआ नृत्य का शानदार प्रदर्शन किया.

सीएम भूपेश बघेल.

रायपुर:सीएम हाउस में पहली बार गौठान दिवस मनाया गया. सीएम भूपेश बघेल ने पत्नी संग गोवर्धन पूजा कर गौठान दिवस की शुरुआत की. इस दौरान प्रदेश के कोने-कोने से राउत नाचा मंडली सीएम हाउस पहुंची. सभी ने राउत और सुआ नृत्य का शानदार प्रदर्शन किया. सीएम भूपेश बघेल भी अपने आप को नहीं रोक पाए और मंडलियों के साथ राउत नाच पर जमकर थिरके.

गोवर्धन पूजा कर गौठान दिवस की शुरुआत.

इस नजारे को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. वहीं सीएम ने भी नृतक मंडलियों को निराश नहीं किया और उनके साथ जमकर थिरके. इस दौरान प्रदेश के कई कैबिनेट मंत्री, कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहें.

बता दें कि इससे पहले सीएम हाउस में हरेली, तीज का त्योहार मनाया गया था. कार्यक्रम में प्रदेश के लोक कलाकारों ने राउत नाचा की प्रस्तुति दी थी. सीएम बघेल ने भी उनका परिधान पहन लिया. सीएम भूपेश बघेल की पहचान छत्तीसगढ़िया सीएम के तौर बनती जा रही हैं. न सिर्फ राज्य के तीज-त्योहारों को मनाने की वजह से बल्कि कला और कलाकारों को भी वह नया मंच देने की कोशिश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details