उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: होली के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने चौराहों पर बढ़ाई पुलिस फोर्स

By

Published : Mar 10, 2020, 4:52 PM IST

होली के मद्देनजर लखनऊ में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. कमिश्नर पुलिस सुजीत पांडे ने लोगों को हिदायत दी है कि नशे की हालत में गाड़ी न चलाये. ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को एडीसीपी ट्रैफिक ने हिदायत दी है कि सुरक्षा के लिहाज से जिले के हर चौराहे पर पुलिस के जवान मौजूद रहे.

etv bharat
पुलिस ने चौराहों पर पुलिस फोर्स बढ़ाई.

लखनऊ: होली के त्यौहार के मद्देनजर चौराहों पर पुलिस फोर्स बढ़ाई गई है. नवयुवक होली में नशा करके और बिना हेलमेट के सड़क पर फर्राटा भरते हैं, जिससे काफी दुर्घटनाएं होती है. इन दुर्घटनाओं से बचने के लिए इस बार पुलिस कमिश्नर के आदेश पर सभी चौराहों पर पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है और जो लोग बिना हेलमेट के निकल हैं उनको रोककर समझाया जा रहा है.

पुलिस ने चौराहों पर पुलिस फोर्स बढ़ाई.
ट्रैफिक नियम का पालन करने की दी हिदायतहोली के त्यौहार में नवयुवकों के हुड़दंग को रोकने के लिए इस बार काफी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सभी चौराहों पर पुलिस बल लगाकर ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वाले लोगों को ट्रैफिक नियम का पालन करने की हिदायत दी जा रही है. इस मौके पर एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत ने होली के त्यौहार पर सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने बताया कि होली के त्यौहार के मद्देनजर लोग चौराहों पर गश्त कर रहे है और लोगों को समझा-बुझाकर आज छोड़ दिया जा रहा है. होली में हम लोग इस बात के लिए ज्यादा ध्यान दे रहे हैं कि ट्रैफिक सुचारु रूप से चलता रहे और किसी को दिक्कतों का सामना न करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details