उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करवाचौथ पर पर ब्यूटी पार्लर ने रखे आकर्षक पैकेज और उपहार

By

Published : Nov 4, 2020, 5:16 PM IST

राजधानी लखनऊ में करवाचौथ पर महिलाओं के सजने-संवरने के लिए ब्यूटी पार्लर ने पूरी तैयारी कर ली है. ग्राहकों को लुभाने के लिए पार्लर में विभिन्न तरह के पैकेज दिए जा रहे हैं और मुफ्त मेहंदी लगाने की व्यवस्था भी की गई है.

करवाचौथ पर ब्यूटी पार्लर दे रहा उपहार.
करवाचौथ पर ब्यूटी पार्लर दे रहा उपहार.

लखनऊ: खूबसूरत दिखना वैसे तो हर किसी की चाहत होती है, चाहे वह पुरुष हो या महिला. लेकिन महिलाओं का यह नैसर्गिक गुण होता है. वहीं मौका अगर करवाचौथ का हो तो महिलाओं में सजने-संवरने की उत्सुकता और भी बढ़ जाती है. करवाचौथ को ध्यान में रखते हुए शहर के ब्यूटी पार्लर ने भी पूरी तैयारी कर ली है. ग्राहकों को लुभाने के लिए ब्यूटी पार्लर मुफ्त में मेंहदी लगा रहे हैं और साथ ही साथ उपहार भी दे रहे हैं.

आकर्षक पैकेज की जानकारी देती महिला.

500 से 6 हजार तक के हैं ब्यूटी पैकेज
शहर के भूतनाथ बाजार स्थित लारा ब्यूटी मंत्रा ने बताया गया कि उनके यहां ग्राहकों के लिए कई तरह के आकर्षक पैकेज रखे गए हैं, जो 500 रूपये से लेकर 6000 रुपये तक के हैं. यहां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उपहार और मुफ्त मेहंदी की व्यवस्था की गई है. ग्राहकों की सुविधा के लिए कम और ज्यादा रुपये के विभिन्न पैकेज हैं. ये पैकेज पांच सौ से 6000 रुपये तक के हैं. बातचीत के दौरान पार्लर की मालकिन सविता ने बताया कि उनके यहां कम के पैकेज भी हैं. उन्होंने तीन से पांच सौ तक का पैकेज भी ग्राहकों के लिए रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details