उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: बुजुर्ग को सरिया और डंडों से पीटा, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दंबगों ने एक बुजुर्ग को लाठी-डंडों और सरिया से पीटा. गंभीर हालत में घायल का उपचार जारी है. वहीं पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लग रहा है.

By

Published : Feb 6, 2020, 8:39 PM IST

etv bharat
बुजुर्ग को लाठी-डंडों से की पीटाई.

लखनऊ: राजधानी में कमिश्नर प्रणाली लागू हो चुकी है. इसके बावजूद दबंगों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है. ऐसा ही एक मामला पारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है. यहां एक बुजुर्ग को लगभग 6 लोगों ने लाठी-डंडों और सरिया से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

बुजुर्ग को लाठी-डंडों से की पीटाई.

बुजुर्ग को लाठी-डंडों से मार कर किया अधमरा
मामला जिले के पारा थाना क्षेत्र का है. यहां लगभग 6 लोगों ने मिलकर एक बुजुर्ग को लाठी-डंडों और सरिया से पीटा. इससे वह अधमरा हो गया. बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

पीड़ित पक्ष ने हब्बी, दिल्ला, शरीफ, अरबी, शोएब, मेहंदी छोटू, जब्बार और शानू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. परिजनों का कहना है कि पुलिस को हमले को लेकर पहले भी सूचना दी जा चुकी है. उसके बाद भी लापरवाही बरती गई. पुलिस ने एक आरोपी जब्बार को गिरफ्तार किया और कुछ समय बाद ही छोड़ दिया.


इसे भी पढ़ें-डिफेंस एक्सपो 2020: गोमती रिवर फ्रंट पर उमड़ी लखनऊवासियों की भीड़

पापा मौसी के बच्चों को छोड़ने के लिए स्कूल गए थे. वहीं स्कूल के सामने कुछ लोग ऑटो से आए. पापा को सरिया और बेलचा से मारने लगे. पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
-परवीन जहां, घायल की बेटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details