उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीकॉम के छात्र अब दे सकेंगे परीक्षा, कुलपति ने दिया आश्वासन

By

Published : Dec 18, 2020, 5:09 PM IST

यूपी के लखनऊ में नोबल इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के बीकॉम के विद्यार्थियों का परीक्षा देने का रास्ता लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति ने साफ कर दिया है. कुलपति ने सभी छात्रों का ट्रांसफर दूसरे कॉलेज में कर दिया है.

लखनऊ विश्वविद्यालय
लखनऊ विश्वविद्यालय

लखनऊः नोबल इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के बीकॉम के विद्यार्थियों का परीक्षा देने का रास्ता लखनऊ विश्वविद्यालय ने साफ कर दिया है. अब बीकॉम में पढ़ने वाले अभ्यर्थी बोरा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से परीक्षा दे सकेंगे.

बीकॉम की परीक्षा को लेकर परेशान थे छात्र
नोबल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी के बीकॉम में पढ़ने वाले विद्यार्थी बीकॉम की परीक्षा को लेकर काफी परेशान थे. छात्रों का कहना था कि जिस कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रहे थे. वह कॉलेज बन्द हो चुका है. अभ्यर्थियों का कहना था कि कॉलेज प्रशासन ने छात्रों को बिना सूचना दिए हुए कॉलेज बंद कर दिया है. इसी समस्या को लेकर सभी अभ्यर्थियों ने लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय से मुलाकात की थी, जिसके बाद विश्वविद्यालय के कुलपति ने सभी अभ्यर्थियों से एक हफ्ते का समय मांगा था.

कुलपति ने सभी छात्रों का किया ट्रांसफर
वहीं आज शुक्रवार को नोबल इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के छात्र अक्षय प्रताप सिंह चौहान, सौम्या सिंह, विशाल गुप्ता, शोभा शुक्ला समेत 15 से 20 विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय पहुंचकर कुलपति से मुलाकात की. कुलपति ने कहा कि सभी बच्चों का ट्रांसफर सीतापुर रोड स्थित बोरा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में कर दिया गया है. सभी बच्चे वहां से अपनी पढ़ाई पूरी कर सकते हैं. सभी बीकॉम में पढ़ने वाले बच्चों का फॉर्म भरा जाएगा. सभी को परीक्षा देने का मौका भी मिलेगा. किसी भी बच्चे को परेशान होने की जरूरत नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details