उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिलावटी पेट्रोल-डीजल का कारोबार करने वाले 4 गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में जिला खाद्य अधिकारी, एक्साइज व पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मारकर डीजल व मिलावटी पेट्रोल बेचने वाले गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 9, 2020, 8:55 PM IST

बंथरा थाना
बंथरा थाना

लखनऊ:राजधानी मेंबुधवार को बंथरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने डीजल व मिलावटी पेट्रोल बेचने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने बड़ी मात्रा में मिलावटी डीजल, पेट्रोल, एथेनॉल सहित दो गाड़ियां जप्त की है. यह गैंग लंबे समय से बंथरा थाना क्षेत्र में मिलावटी डीजल और पेट्रोल की सप्लाई करता था. पुलिस ने गैंग में शामिल 4 सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है.

राजधानी लखनऊ में बंथरा थाना पुलिस ने मिलावटी डीजल व पेट्रोल का कारोबार करने वाले गैंग के 4 सदस्य अमित सिंह, बब्बू साहू, श्रवण सिंह व विशेश्वर सिंह को गिरफ्तार किया है. जिसमें से अमित सिंह गैंग का सरगना है. आरोपियों के पास से एक पिकअप और एक क्रेटा बरामद हुई है. इसके साथ ही 350 लीटर पेट्रोल, 600 लीटर मिलावटी डीजल तथा 150 लीटर एथेनॉल भी बरामद हुआ है.

पुलिस के मुताबिक गैंग के सदस्य गांव में घूम-घूमकर दुकानों पर मिलावटी डीजल और पेट्रोल सप्लाई करते थे. जिला खाद्य अधिकारी, एक्साइज व पुलिस की संयुक्त टीम मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details