उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आयुष के पक्ष में उतरी मां का आरोप, पत्नी और साले ने मारने की रची थी साजिश

By

Published : Mar 9, 2021, 2:37 PM IST

Updated : Mar 9, 2021, 3:19 PM IST

लखनऊ में सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर के खुद पर गोली चलवाने के मामले में आयुष किशोर के बचाव में उनकी मां और भाई ने बयान जारी किया है. आयुष के बड़े भाई विकास किशोर ने कहा कि आयुष की पत्नी और उसके साले ने मेरे भाई की जान लेने की कोशिश की थी.

आयुष की मां और भाई ने लगाए कई बड़े आरोप
आयुष की मां और भाई ने लगाए कई बड़े आरोप

लखनऊ: राजधानी के मडियांव थाना क्षेत्र में सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर के खुद पर गोली चलवाने का मामले में नया मोड़ सामने आया है. भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे और आयुष किशोर के बचाव पक्ष में उसका बड़ा भाई विकास किशोर उतर गया है. विकास का कहना है कि पत्नी और उसके साले ने आयुष की जान लेने की कोशिश की थी. जान लेने में नाकामयाब होने पर उसे साजिशन फंसाया जा रहा है. इन दोनों की वजह से माता-पिता को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी है. आयुष का जो वीडियो वायरल हुआ है. उसमें आयुष ने अपनी पूरी व्यथा बताई है. पिछले आठ महीने में आयुष के साथ जो कुछ भी घटा है. आयुष ने उसे वीडियो में बताया है. वह लखनऊ आ रहा है. पुलिस को अपना बयान दर्ज कराएगा.

आयुष की मां और भाई ने लगाए कई बड़े आरोप

संपत्ति के लालच में बेटे को फंसाया प्रेम जाल में

आयुष की मां और विधायक जयदेवी कौशल ने भी ने भी आयुष के पक्ष में बयान जारी किया है. जय देवी का कहना है कि कोरोना के दौरान वे सभी घरों में कैद थे. इसी दौरान संपत्ति के लालच में महिला ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और अपनी उंगलियों पर नचाने लगी. उसका मकसद मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की है. वह किसी के इशारे पर ऐसा कर रही है. महिला शादीशुदा है. उसका एक बच्चा भी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बहुत जल्दी दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. आयुष लखनऊ आ रहा है. अपना बयान पुलिस को दर्ज कराएगा.

हनीट्रैपके जरिए फंसाया जा रहा

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने मंगलवार सुबह एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने ऊपर गोली खुद क्यों चलवाता. इसमें मेरी जान भी जा सकती थी. मेरी पत्नी ने ही मेरे ऊपर जानलेवा हमला कराया है. उसने मुझे हनीट्रैप के जरिए फंसाया है. आयुष ने वीडियो जारी कर सरेंडर करने की बात कही है, लेकिन उसने लखनऊ पुलिस से मांग की है कि वह उसकी पत्नी से इस मामले में पूछताछ करे. उसने बताया कि पत्नी अंकिता से 6-7 महीने पहले मुलाकात हुई थी. इसी दौरान दोनों में शारीरिक संबंध बन गए थे. इसके बाद से वह मुझ पर शादी करने का दबाव बनाने लगी. इसी बीच मैंने घर वालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली.

Last Updated : Mar 9, 2021, 3:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details