उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फुटपाथ पर सो रहे 3 बच्चों पर ईंट से किया था कातिलाना हमला, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र के कोनेश्वर चौराहे के पास फुटपाथ पर सो रहे 3 नाबालिक बच्चों पर ईंट से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Oct 27, 2022, 1:14 PM IST

गिरफ्तार.
गिरफ्तार.

लखनऊ:जनपदके चौक थानां अंतर्गत आधी रात के बाद चौक थाना क्षेत्र के कोनेश्वर चौराहे के पास फुटपाथ पर सो रहे 3 नाबालिक बच्चों पर ईंट से हमला कर घायल करने वाले हमलावर को चौक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चौक पुलिस के द्वारा बान वाली गली चौक के रहने वाले जय गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है. घायल बच्चों तत्काल मौके पर पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक जय गुप्ता के द्वारा बीती रात को कोनेश्वर चौराहे के पास फुटपाथ पर सो रहे 3 नाबालिग बच्चों 15 वर्षीय गुलफाम, 12 वर्षीय साहिल और 10 वर्षीय अरबाज पर ईंट से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था. हमलावर बच्चों पर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए थे. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया.

चौक थाने की चौक चौकी के इंचार्ज राजेश कुमार यादव ने बताया कि बच्चों पर कातिलाना हमला करने वाला जय गुप्ता की पहचान कर उसे घटना के चंद घंटों के अंदर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया. बच्चों पर हमला करने का मुकदमा हमले में घायल 10 वर्षीय अरबाज की मां शब्बो के द्वारा चौक कोतवाली में दर्ज कराया गया था. गिरफ्तार किए गए जय गुप्ता से पूछताछ में पता चला है कि उससे और बच्चों से कोई दुश्मनी नहीं थी बल्कि जय गुप्ता को दिमागी तौर पर बीमार बताया जा रहा है. बहरहाल पुलिस के द्वारा बच्चों पर हमला करने वाले हमलावर को घटना के चंद घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

इसे भी पढे़ं-सहारनपुर में डंपर ने 6 वर्षीय किशोर को कुचला, मौके पर ही मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details