उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिफेंस एक्सपो 2020: गोमती रिवर फ्रंट पर उमड़ी लखनऊवासियों की भीड़

राजधानी लखनऊ डिफेंस एक्सपो 2020 की मेजबानी कर रही है. गोमती रिवर फ्रंट पर सेना के कार्यक्रमों को देखने के लिए सुबह से लोग इकट्ठा रहे. इस दौरान सेना ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी.

By

Published : Feb 6, 2020, 3:12 PM IST

etv bharat
गोमती रिवर फ्रंट पर लखनऊवासी जोश से लबरेज.

लखनऊ: राजधानी में डिफेंस एक्सपो 2020 के 11वें संस्करण का शानदार आयोजन किया जा रहा है. 5 फरवरी से शुरू हुआ यह मेगा शो 9 फरवरी तक चलेगा. इस कार्यक्रम के लिए दो जगहें चुनी गई हैं. जहां मुख्य कार्यक्रम स्थल वृंदावन योजना सेक्टर-15 है, वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम गोमती नदी पर बने रिवर फ्रंट पर आयोजित किए जा रहे हैं.

गोमती रिवर फ्रंट पर लखनऊवासी जोश से लबरेज.
डिफेंस एक्सपो-2020 का आज दूसरा दिन

डिफेंस एक्सपो 2020 का गुरुवार को दूसरा दिन है. गोमती रिवर फ्रंट पर लखनऊवासी जोश से लबरेज़ हैं. सेना के कार्यक्रमों को देखने के लिए सुबह से ही लोग यहां आ जाते हैं. दूसरे दिन भी सेना ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी.

सेल्फी पॉइन्ट का दिखा रोमांच
डिफेंस एक्सपो-2020 में सेल्फी की बात करें तो तो क्या बूढ़े, क्या जवान और क्या बच्चे सभी में सेल्फी प्वाइंट की दीवानगी देखने को मिली. सेल्फी प्वाइंट पर जाकर सभी लोग हर एक तरह से फोटो खींच रहे हैं. सेना को करीब से जानने का यह सबसे सुनहरा मौका मिला है, इसलिए लोग हर स्टॉल पर अपनी उपस्थित दर्ज करा रहे हैं.

हाई दिखा सबका जोश
जब ईटीवी भारत ने वहां मौजूद कुछ लोगों से बात की तो उन्होंने कहा कि यहां पर सेना को जानने का एक नया रोमांच है. इतनी मुसीबत में सेना के जवान हमारी देश रक्षा करते हैं तो उनके लिए हमारे प्रति सहानुभूति है. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि जोश एकदम हाई है और देश के जवानों को हम सैल्यूट करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details