उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: आशुतोष टंडन ने संगठनात्मक चुनाव के लिए चुनाव अधिकारी किए घोषित

यूपी बीजेपी में शनिवार को कई महत्वपूर्ण बैठकें हुईं. इनमें उपचुनाव, सदस्यता अभियान और संगठनात्मक चुनाव को लेकर चर्चा की गई. प्रदेश के सभी छह क्षेत्रों के लिए जिला चुनाव अधिकारी और जिला सह चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति की गई.

By

Published : Aug 17, 2019, 11:18 PM IST

आशुतोष टंडन.

लखनऊ:भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के संगठन चुनाव के लिए प्रदेश के चुनाव अधिकारी आशुतोष टंडन (गोपाल जी) ने जिला चुनाव अधिकारियों व सह चुनाव अधिकारियों की घोषणा की. यूपी बीजेपी के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया एक सितम्बर से शुरू होगी.

काशी क्षेत्र के जिला चुनाव अधिकारियों की सूची
अवध क्षेत्र के जिला चुनाव अधिकारियों की सूची
पश्चिम क्षेत्र के जिला चुनाव अधिकारियों की सूची
ब्रज क्षेत्र के जिला चुनाव अधिकारियों की सूची

उत्तर प्रदेश भाजपा की शनिवार हुई महत्वपूर्ण बैठक में केंद्रीय चुनाव अधिकारी राधा मोहन सिंह के साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, यूपी चुनाव अधिकारी गोपाल टंडन ने संगठनात्मक चुनाव को लेकर रणनीति बनाई.

कानपुर क्षेत्र के जिला चुनाव अधिकारियों की सूची

उन्होेंने एक सितंबर से शुरू होने वाली चुनाव प्रक्रिया को लेकर चुनाव अधिकारियों की भी घोषणा की. इसमें प्रदेश के सभी जिलों में चुनाव अधिकारी और सह चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति की गई है.

गोरखपुर क्षेत्र के जिला चुनाव अधिकारियों की सूची

इसके साथ ही यूपी बीजेपी में पहली बार करीब 12 से अधिक महिला चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति की गई है. इन सभी लोगों को अपने-अपने संबंधित जिलों में जाकर चुनाव प्रक्रिया को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details