उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अरुण जेटली के निधन पर दिग्गज नेताओं जताया गहरा दुःख

By

Published : Aug 25, 2019, 9:10 AM IST

पूर्व वित्त मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर देश में कई बड़े दिग्गज नेताओं सहित कई संगठनों के नेताओं ने भी गहरा दुख व्यक्त किया है. उनके निधन से समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है. सीएम योगी ने दुख जताते हुए कहा कि जेटली राज्यसभा में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें.

अरुण जेटली के निधन पर व्यापारी जगत ने भी जताया दुख.

नई दिल्ली:देश के पूर्व वित्त मंत्री व भाजपा वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर देश में कई बड़े दिग्गज नेताओं सहित व्यापारी जगत ने भी गहरा दुःख व्यक्त किया है.

दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता आशीष सूद ने पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा नेता अरुण जेटली के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि जेटली के योगदान अमिट है और उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है. आशीष सूद ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने से लेकर देश की अर्थव्यवस्था तक को मजबूत करने में उनका योगदान अहम है.

अरुण जेटली के निधन पर व्यापारी जगत ने भी जताया दुख.

'अरुण जेटली को भूल पाना नामुमकिन'
वहीं अरुण जेटली को उनके आवास पर श्रद्धांजलि देने पहुंची भाजपा नेता बरखा सिंह ने बताया कि अरुण जेटली को भूल पाना नामुमकिन है. उनका नाम इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के फैसले में अरुण जेटली ने अहम भूमिका निभाई है.

व्यापारी जगत ने भी जताया शोक
वहीं देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर व्यापारी जगत ने भी अपना शोक प्रकट किया. करोल बाग व्यापार संघ के अध्यक्ष प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि पिछले 1 महीने की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी ने अपने दो दिग्गज नेताओं को खो दिया है जिनकी क्षति अपूरणीय है. अरुण जेटली की बात की जाए तो उन्हें याद रखा जाएगा एक ऐसे नेता के रूप में जिन्होंने अपने वित्त मंत्री के कार्यकाल में निर्भीक होकर नोटबंदी, जीएसटी, बैंक रिफॉर्म, एफडीआई जैसे अहम निर्णय लिए.

योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया
वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरुण जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए बोला कि जेटली जी एक वरिष्ठ एवं अनुभवी राजनेता थे. वे उत्कृष्ट वक्ता एवं संसदीय कार्य प्रणाली के जानकार थे.

अहमद पटेल भी पहुंचे
वहीं कांग्रेस नेता अहमद पटेल सहित कई दिग्गज नेता आज अरुण जेटली के आवास पर पहुंचे और उन्होंने भी श्रद्धांजलि दी. अरुण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. बता दें कि अरुण जेटली ने शनिवार दोपहर 12:07 पर दिल्ली के एम्स में अपने जीवन की आखिरी सांसें ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details