उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 24, 2022, 10:12 AM IST

Updated : Nov 24, 2022, 10:44 AM IST

ETV Bharat / state

सेना के जवान ने बैरक में फांसी लगाकर की आत्महत्या

राजधानी के कैंट थाना क्षेत्र में सेना के जवान संदीप सिंह (25) ने बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या (Army jawan commits suicide in barrack) कर ली. आत्महत्या का पता चलते ही मौके पर पहुंचे सेना के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के कैंट थाना क्षेत्र में सेना के जवान संदीप सिंह (25) ने बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या (Army jawan commits suicide in barrack) कर ली. आत्महत्या का पता चलते ही मौके पर पहुंचे सेना के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची कैंट थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है. आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

कैंट इलाके में सेना के जवान संदीप सिंह (25) ने बुधवार को बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.पुलिस के मुताबिक पंजाब के होशियारपुर भानोअल निवासी सिपाही संदीप सिंह सेंट्रल कमांड इंटेलिजेंस यूनिट में कार्यरत थे. संदीप की अयोध्या में तैनाती थी.

कुछ समय से वो लखनऊ में अटैच थे. मंगलवार रात को संदीप सेंट्रल कमांड इंटेलिजेंस बटालियान ऑफिसर्स मेस विक्टोरिया लाइन स्थित बैरक में सोए थे. सुबह काफी देर न उठने पर यूनिट के साथियों ने आवाज दी, लेकिनर अंदर से कोई जवाब नहीं आया. लोग दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंचे, तो संदीप का शव फंदे से लटका था. इंस्पेक्टर कैंट के मुताबिक परिजन से पूछताछ के बाद आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

ये भी पढ़ें- दोनों पैर कटने के बाद फौजी की मौत, चलती ट्रेन से टीटीई ने दिया था धक्का

Last Updated : Nov 24, 2022, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details