उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गन्ना किसानों के साथ योगी सरकार ने किया धोखा: आराधना मिश्रा

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने गन्ना किसानों की परेशानियों पर बात की. आराधना मिश्रा मोना ने बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने गन्ना किसानों की बदहाली पर मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी. लेकिन सरकार गन्ना किसानों के मामले में कान में तेल डालकर बैठी हुई है.

By

Published : Dec 12, 2019, 10:22 AM IST

ETV Bharat
गन्ना किसानों की बदहाली पर बोली आराधना मिश्रा मोना.

लखनऊ:कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता आराधना मिश्रा मोना ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को गन्ना किसानों के साथ धोखा करने वाली करार दिया है. उन्होंने कहा कि सदन में और बाहर गन्ना किसानों को अधिक मूल्य दिलाने का दावा करने वाली सरकार असल मायने में शोषक साबित हुई है.

गन्ना किसानों की बदहाली पर बोली आराधना मिश्रा मोना.
प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखी गन्ना किसानों की बदहाली पर मुख्यमंत्री को चिट्ठीपार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने गन्ना किसानों की परेशानीयों को बताया. आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि कांग्रेस में प्रियंका गांधी वाड्रा को गन्ना किसानों की बदहाली और परेशानी को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखनी पड़ी है. क्योंकि यह सरकार गन्ना किसानों के मामले में कान में तेल डालकर बैठी हुई है.इसे भी पढ़ें-लखनऊ: डिप्टी एसपी रैंक के 5 अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

प्रदेश सरकार को नहीं दिख रहा गन्ना किसानों का दर्द
अंधी और बहरी हो चुकी प्रदेश के सरकार को किसानों का दर्द दिखाई नहीं दे रहा है. पिछले 3 साल के दौरान योगी सरकार ने सदन से लेकर बाहर चुनावी सभाओं तक बार-बार यह एलान किया कि वह गन्ना किसानों की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए कदम उठाने जा रही है. लेकिन 3 साल में गन्ना मूल्य न बढ़ाया जाना साफ साबित करता है कि यह सरकार गन्ना किसान के विरोध में काम कर रही हैं. दावा किया कि कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता गन्ना किसानों के संघर्ष में उनके साथ हैं और पार्टी इस लड़ाई को उनके साथ सदन से सड़क तक लड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details