उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना वैक्सीन पर बयान देकर अपर्णा के निशाने पर आए अखिलेश

By

Published : Jan 4, 2021, 1:09 PM IST

Updated : Jan 4, 2021, 5:48 PM IST

अपर्णा यादव ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने का बयान उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि कोरोना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. कहा कि कोरोना काल में इमरजेंसी यूज़ के लिए मंजूर की गई वैक्सीन को किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं जोड़ा जाना चाहिए.

अपर्णा यादव
अपर्णा यादव

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कोरोना वैक्सीन पर सियासत तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को राजनीतिक दलों के साथ-साथ अब अपने परिवार में भी विरोध झेलना पड़ रहा है. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर अखिलेश यादव के बयान से इतर बयान देते हुए कहा कि वैक्सीन को किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं जोड़ा जाना चाहिए.

अपर्णा यादव ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कोरोना वैक्सीन न लगवाने का बयान उचित नहीं है. अपर्णा यादव का कहना है कि कोरोना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. अपर्णा यादव ने कहा कि कोरोना की इमरजेंसी यूज़ के लिए मंजूर की गई वैक्सीन को किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं जोड़ा जाना चाहिए.

क्या कहा था अखिलेश ने
बताते चलें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह एलान किया था कि 'भारत में कोरोना वायरस की वैक्सीन आने के बाद वैक्सीन नहीं लगाएंगे. भाजपा की वैक्सीन पर हमें विश्वास नहीं है. 2022 में जब हमारी सरकार आएगी तो सबको फ्री में वैक्सीन लगवा आएंगे.' इसी बयान के बाद अखिलेश यादव विपक्षी दलों के साथ-साथ परिवार के भी निशाने पर आ गए.

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव से वैज्ञानिकों से माफी मांगने की भी नसीहत दी. इसके बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर वैज्ञानिकों की सराहना की और सरकार पर निशाना साधा. अखिलेश यादव के बयान के बाद से लगातार विपक्षी दल अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे हैं.

Last Updated : Jan 4, 2021, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details