उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP में शामिल होने के बाद पहली बार मुलायम से मिली अपर्णा यादव, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

By

Published : Jan 21, 2022, 10:27 AM IST

Updated : Jan 21, 2022, 11:09 AM IST

बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने उनसे (मुलायम) मुलाकात की और पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

BJP में शामिल होने के बाद पहली बार मुलायम से मिली अपर्णा यादव
BJP में शामिल होने के बाद पहली बार मुलायम से मिली अपर्णा यादव

लखनऊ:बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने उनसे (मुलायम) मुलाकात की और पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा सिंह यादव ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. दिल्ली से वापस लखनऊ लौटने के बाद अपर्णा यादव सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के आवास पहुंची और उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

दरअसल, पिछले लंबे समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होने जा रही हैं और आखिरकार भारतीय जनता पार्टी ने मुलायम परिवार में सेंध लगाते हुए यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मुलायम की छोटी बहू अपर्णा सिंह यादव को पार्टी में शामिल करा लिया. वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं भी दी थी.

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि यह अच्छा है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है और बीजेपी हमारे परिवारवाद पर जो आरोप लगाती थी तो आज हमारे ही परिवार के एक सदस्य को अपनी पार्टी में शामिल करा लिया है. बीजेपी में शामिल होने वाली अपर्णा सिंह यादव के बारे में चर्चा है कि वह राजधानी लखनऊ की कैंट सीट से चुनाव बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. वहीं बीजेपी के सूत्रों का दावा है कि अपर्णा सिंह यादव को भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व फिलहाल विधानसभा चुनाव मैदान में नहीं उतारने का फैसला किया है.

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि समाजवादी पार्टी परिवार की बहू जब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं तो बीजेपी उन्हें विधानसभा चुनाव मैदान में उतारती है या नहीं. सूत्र कहते हैं कि बीजेपी नेतृत्व उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ाने के बजाय कोई अन्य जिम्मेदारी देने की सोच रही है.

इसे भी पढे़ं-अपर्णा यादव Exclusive : मोदी सरकार से क्या हैं उनकी उम्मीदें, खुलकर रखी राय

Last Updated : Jan 21, 2022, 11:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details