उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश के ट्वीट पर अपर्णा का बयान, मुलायम सिंह यादव को लेकर कही ये बात

मुलायम सिंह यादव के वैक्सीनेशन पर पुत्रवधू अपर्णा यादव ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि नेता जी ने जो निर्णय लिया है, वह सराहनीय है.

By

Published : Jun 8, 2021, 4:17 PM IST

अपर्णा यादव
अपर्णा यादव

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर उनकी पुत्रवधू अपर्णा ने खुशी जाहिर की. न्होंने कहा है कि नेता जी ने जो निर्णय लिया है, वह सराहनीय है. दरअसल, मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव बड़े मंगलवार पर हजरतगंज के हनुमान मंदिर पहुंचकर, बजरंगबली का पूजन अर्चन कर भंडारे का प्रसाद वितरित किया. इस अवसर पर अपर्णा यादव ने भगवान बजरंगबली से पूरे देश से कोरोना संक्रमण खत्म करने की भी बात कही. अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने स्वयं सबसे पहले टीकाकरण कराया है, और सभी लोगों को टीकाकरण के लिए बढ़-चढ़कर आगे आना चाहिए.

अखिलेश के ट्वीट पर अपर्णा का बयान
नेताजी का निर्णय सराहनीय

मुलायम सिंह यादव के वैक्सीनेशन पर पुत्रवधू अपर्णा यादव ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, नेता जी ने जो निर्णय लिया है, वह सराहनीय है. इस उम्र में बड़े होने के बावजूद जिस तरह से डॉक्टरों ने नेताजी को सलाह दी, और उन्होंने वैक्सीनेशन कराया इसका हम समर्थन करते हैं.

इसे भी पढ़ें:वैक्सीन न लगवाने का भ्रम फैलाकर अखिलेश ने पहुंचाया था भाजपा को फायदा: कांग्रेस



अखिलेश के ट्वीट पर बोली अपर्णा देर आए दुरुस्त आए

अपर्णा यादव ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा टीकाकरण कराए जाने को लेकर किए गए ट्वीट पर कहा, भैया ने जिस तरह से टीकाकरण की बात की है उसके लिए उन्हें साधुवाद. वे देर आए दुरुस्त आए पर अच्छा किया. अखिलेश यादव ने जिस तरह से टीके पर विश्वास जताया उसका समर्थन करना चाहिए. इस पर किसी तरह की राजनीति नहीं की जानी चाहिए.

अखिलेश यादव ने वैक्सीन पर की थी टिप्पड़ी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 3 महीने पहले कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का वैक्सीन बताया था. अखिलेश के इस बयान के बाद खूब राजनीति हुई थी. तब अपर्णा ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए वैक्सीनेशन पर टिप्पणी ना करने की बात कही थी. इसके बाद अखिलेश यादव ने दूसरे दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मामले पर सफाई दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details