उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से होने वाली मौतों के लिए योगी सरकार जिम्मेदार : अनुराग भदौरिया

उत्तर प्रदेश सरकार ने साप्ताहिक बंदी का समय तीसरी बार बढ़ा दिया है. पहले 2 दिन, फिर 3 दिन और अब सोमवार को सरकार की तरफ से फिर से दो दिन के लिए बंदी का समय बढ़ाया गया है. सरकार के इस फैसले पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

By

Published : May 4, 2021, 11:46 AM IST

anurag bhadouria
anurag bhadouria

लखनऊ :राजधानी समेत पूरे प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज योगी सरकार लॉकडाउन का समय बढ़ा रही है, लेकिन जब कोरोना को रोकने के लिए हाईकोर्ट ने पांच शहरों में लॉकडाउन लगाने को कहा था तो सरकार ने कोर्ट का आदेश नहीं माना था. यहां तक कि आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे डाली.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए उन्होंने कोरोना से हो रही मौतों का जिम्मेदार योगी सरकार को बताया है. सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जब कोरोना के भयावह हालात को देखते हुए हाईकोर्ट ने सरकार को प्रदेश के 5 बड़े शहरों में लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए थे तब योगी सरकार ने हाईकोर्ट के आदेशों को मानने से इनकार कर दिया था. उन्होंने सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े किए हैं. बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लखनऊ, वाराणसी, कानपुर नगर, गोरखपुर और प्रयागराज में लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details