उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ओवैसी के बयान पर बोले अनुराग भदौरिया- हमने कभी किसी को नहीं रोका

असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर अनुराग भदौरिया ने पलटवार किया है. उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल के दौरान उत्तर प्रदेश आने से किसी को नहीं रोका. समाजवादी लोग लोकतंत्र और समाजवाद में विश्वास रखते हैं. यदि ओवैसी यह कहना चाहते हैं कि भाजपा के समय उन्हें उत्तर प्रदेश में बुलाया जा रहा है इसमें हम क्या बोल सकते हैं.

By

Published : Jan 12, 2021, 7:22 PM IST

ओवैसी के बयान पर सपा का पलटवार.
ओवैसी के बयान पर सपा का पलटवार.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के दौरे पर आए AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में उत्तर प्रदेश आने के लिए 28 बार उनकी परमिशन कैंसल की गई. उनके इस बयान पर सपा ने पलटवार किया है. पलटवार करते हुए समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल के दौरान उत्तर प्रदेश आने से कभी भी किसी को नहीं रोका. समाजवादी लोग लोकतंत्र और समाजवाद में विश्वास रखते हैं. उन्होंने कहा यदि ओवैसी यह कहना चाहते हैं कि भाजपा के समय उन्हें उत्तर प्रदेश में बुलाया जा रहा है इसमें हम क्या बोल सकते हैं.

ओवैसी के बयान पर सपा का पलटवार.

प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने दी प्रतिक्रिया

असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके ओमप्रकाश राजभर के निमंत्रण पर पूर्वांचल के आजमगढ़ दौरे पर आए हैं. असदुद्दीन ओवैसी के अखिलेश यादव के कार्यकाल में यूपी में कार्यक्रम स्थगित किए जाने के सवाल पर उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. ओवैसी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने प्रतिक्रिया दी है.


क्या कहा ओवैसी ने
असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि 'उत्तर प्रदेश में जब समाजवादी पार्टी की सरकार की थी, तब यूपी आने की मैंने कई बार कोशिश की थी और मुझे 12 बार उत्तर प्रदेश आने से रोका गया, 28 बार मेरी परमिशन कैंसिल की गई. अब हम आ चुके हैं और सभी लोगों से मुलाकात करके ही वापस जाएंगे.'

बताते चलें कि असदुद्दीन ओवैसी ने जिस समय सपा पर यह हमला बोला, उस समय प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी वाराणसी में थे. अखिलेश यादव ने भी आजमगढ़ को समाजवादी गढ़ बताया. हालांकि उन्होंने ओवैसी के बयान पर कुछ खास नहीं बोला, लेकिन औवैसी के इस बयान से उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details