उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी मदरसा शिक्षा परिषद के तहत होने वाली परीक्षाओं के लिए इस दिन से करें आवेदन

यूपी मदरसा शिक्षा परिषद के तहत होने वाली परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन मदरसा पोर्टल पर 11 जनवरी से 31 जनवरी तक किए जा सकते हैं. यह आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही किए जा सकते हैं.

By

Published : Jan 9, 2021, 12:53 AM IST

यूपी मदरसा शिक्षा परिषद की परीक्षाओं के लिए इस दिन से करें आवेदन
यूपी मदरसा शिक्षा परिषद की परीक्षाओं के लिए इस दिन से करें आवेदन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद लखनऊ की ओर से होने वाली वर्ष 2021 के सेकेंडरी, सीनियर सेकेंडरी, कामिल और फाजिल परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन मदरसा पोर्टल पर 11 जनवरी से 31 जनवरी तक किए जा सकते हैं. यह आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही किए जा सकते हैं. इस वर्ष ऑफलाइन आवेदन मंज़ूर नही किए जायेंगे. छात्र घर बैठे मदरसा परिषद की वेबसाइट पर इन आवेदन से जुड़ी और भी जानकारियां प्राप्त कर आवेदन कर सकते हैं.

मदरसा बोर्ड के रजिस्ट्रार आरपी सिंह ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद द्वारा संचालित वर्ष 2021 की परीक्षाओं में भाग लेने वाले सेकेंडरी, सीनियर सेकेंडरी, कामिल और फाजिल के छात्र व छात्राएं 11 जनवरी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यह आवेदन मदरसों के माध्यम से ऑनलाइन ही किए जा सकते हैं. कोविड-19 के खतरे को देखते हुए इस बार किसी भी दशा में ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जायंगे. इन आवेदनों से जुड़े परीक्षा शुल्क और जरूरी दिशा निर्देश मदरसा शिक्षा परिषद की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details