उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मत्स्य मंत्री संजय निषाद की सुरक्षा में चूक, 10 KM तक काफिले का पीछा करती रही एक अज्ञात गाड़ी

By

Published : Nov 1, 2022, 7:06 AM IST

यूपी सरकार में मत्स्य मंत्री व निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद की गोरखपुर से सुल्तानपुर जाने के दौरान सुरक्षा के घेरे में चूक सामने आई है. कैबिनेट मंत्री के मुताबिक जब सड़क मार्ग से सुल्तानपुर जा रहे थे, उस दौरान एक वाहन चालक 10 किलोमीटर तक पुलिस की फ्लीट को ओवर टेक कर बार-बार उनकी गाड़ी की के आगे आकर सुरक्षा का घेरा तोड़ने का प्रयास कर रहा था. मंत्री ने इस घटना की शिकायत एसपी बस्ती से की है.

a
a

लखनऊ: यूपी सरकार में मत्स्य मंत्री व निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद की गोरखपुर से सुल्तानपुर जाने के दौरान सुरक्षा के घेरे में चूक (security breach) सामने आई है. कैबिनेट मंत्री के मुताबिक जब सड़क मार्ग से सुल्तानपुर जा रहे थे, उस दौरान एक वाहन चालक 10 किलोमीटर तक पुलिस की फ्लीट को ओवर टेक कर बार-बार उनकी गाड़ी की के आगे आकर सुरक्षा का घेरा तोड़ने का प्रयास कर रहा था. मंत्री ने इस घटना की शिकायत एसपी बस्ती से की है.

कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद (Cabinet Minister Dr. Sanjay Kumar Nishad) ने बताया कि वो पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गोरखपुर से सुल्तानपुर सड़क मार्ग से जा रहे थे. तभी उनकी फ्लीट को बस्ती टोल प्लाजा (Basti Toll Plaza) के लगभग 10KM से पीछे से ही एक XUV कार बार बार ओवरटेक और सुरक्षा घेरे को तोड़ने का प्रयास करने लगी. उन्होंने बताया कि बस्ती टोल प्लाजा की वीडियो फुटेज के अनुसार सोमवार को दोपहर दो बजे बस्ती टॉल प्लाजा को पार कर रहे थे. टोल बैरियर से पूर्व एक XUV गाड़ी सुरक्षा घेरे को तोड़कर एस्कॉर्ट और VIP गाड़ी के बीच मे आ गई, जिसके चलते मंत्री की कार असंतुलित हो गई.

बस्ती टोल प्लाजा से गुजरता मत्स्य मंत्री का काफिला.



संजय निषाद ने बताया कि ये कोई पहली बार नहीं है जब उनकी सुरक्षा में चूक हुई हो. इससे पहले बीते 29 अक्टूबर को लखनऊ से गोरखपुर जाने के दौरान अयोध्या की सीमा में भी टोल प्लाजा बाराबंकी से 10 KM आगे उनकी सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए एक गाड़ी ने टक्कर मार दी थी. जिसकी सूचना एसएसपी अयोध्या को दी गई थी.

यह भी पढ़ें : कानपुर में खराब सड़क देख भड़के मंत्री जितिन प्रसाद, बोले- ये क्या तमाशा है, जिम्मेदार पर हो कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details