उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 18, 2020, 7:51 AM IST

ETV Bharat / state

CAA: 21 जनवरी को राजधानी में अमित शाह करेंगे बड़ी रैली, तैयारियों में जुटी भाजपा

राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर-जे के कथा पार्क में 21 जनवरी को गृहमंत्री अमित शाह बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने व्यवस्था का जायजा लिया. गौरतलब है कि CAA पर भाजपा के जनजागरण अभियान के तहत होने वाली छह रैलियों को पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के सभी बड़े नेता संबोधित करेंगे.

etv bharat
21 जनवरी को जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह

लखनऊ: CAA के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के लिए भाजपा प्रदेश के छह जिलों में विशाल रैली का आयोजन कर रही है. इसी सिलसिले में लखनऊ के आशियाना स्थित सेक्टर-जे कथा पार्क स्थल में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह 21 जनवरी को एक विशाल रैली करेंगे. रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन के साथ-साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने व्यवस्था का जायजा लिया.

21 जनवरी को जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह.

गृहमंत्री करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित

  • गृहमंत्री अमित शाह आशियाना थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-जे के कथा पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे.
  • सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर रैली स्थल का भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों सहित शासन-प्रशासन के आला अधिकारियों ने जायजा लिया.
  • रैली वाले क्षेत्र में जेसीबी लगाकर जमीन को समतल किया गया.
  • उच्च अधिकारियों ने सुरक्षा के मद्देनजर किए जाने वाले इंतजाम के बारे में स्थानीय पुलिस प्रशासन को अवगत कराया.

इस मौके पर लखनऊ नगर निगम के नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी, सरोजिनी नगर के एसडीएम प्रफुल्ल त्रिपाठी, एसीएम तृतीय संत कुमार सहित कई अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. इसके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदूषण बोर्ड के अध्यक्ष जेपीएस राठौर, कैंट विधानसभा के विधायक सुरेश चंद्र तिवारी, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, पार्षद व अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे.




ABOUT THE AUTHOR

...view details