उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: CAA के समर्थन में अमित शाह समेत BJP के कई बड़े नेता करेंगे जनसभा

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से उत्तर प्रदेश के क्षेत्रों में बड़ी जनसभा करने का फैसला किया गया है. इसके माध्यम से भाजपा लोगों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में सच्चाई बताएगी. साथ ही गृहमंत्री अमित शाह 21 जनवरी को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे.

By

Published : Jan 14, 2020, 10:09 PM IST

ETV Bharat
BJP के कई बड़े नेता CAA जनसभा को केरेंगे संबोधित.

लखनऊ: नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी ने यूपी के 6 क्षेत्रों में छह बड़ी जनसभा करने का फैसला किया है. इन रैलियों में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता शिरकत करेंगे और जनता से संवाद करेंगे. लोगों में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भ्रम को दूर करेंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 21 जनवरी को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेता अलग-अलग क्षेत्रों में आयोजित होने वाली रैलियों में शिरकत करेंगे.

BJP के कई बड़े नेता जनसभा को करेंगे संबोधित.

CAA को लेकर लोगों को करेंगे जागरूक
भारतीय जनता पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में बूथ स्तर पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है. इसके अंतर्गत तमाम तरह के अभियान भी चलाए जा रहे हैं. अब बीजेपी ने पदयात्रा गोष्ठी जनसंपर्क जनसंवाद के साथ बड़ी रैलियां करने का फैसला किया है. इसके अंतर्गत बीजेपी के तमाम बड़े नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन सभी बड़ी रैलियों में पार्टी के बड़े नेताओं के साथ शिरकत करेंगे.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: गन्ना आयुक्त ने जारी की एडवाइजरी, टिड्डी से ऐसे बचाएं फसल

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल इन रैलियों को लेकर मॉनिटरिंग कर रहे हैं और तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं, ताकि ये सभी के लिए ऐतिहासिक हो सके और अधिक से अधिक लोग इनमें जुड़ सकें. बीजेपी सूत्रों का दावा है कि एक लाख से अधिक लोगों को इन रैलियों में जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

ये बड़े नेता करेंगे इन क्षेत्रों में जनसभाएं
18 जनवरी को वाराणसी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, 19 जनवरी को गोरखपुर में एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान, 20 जनवरी को कानपुर में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, 21 जनवरी को लखनऊ में गृहमंत्री अमित शाह, 22 जनवरी को मेरठ में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और 23 जनवरी को आगरा में बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रैली को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details