उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 10, 2021, 1:25 PM IST

ETV Bharat / state

नवनीत की गेंदबाजी से अखिल इंफ्रा की जीत से शुरुआत

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में चल रही बाबू बनारसी दास सुपर लीग में अखिल इंफ्रा क्लब ने लाइफ केयर क्लब को हरा दिया. मैन ऑफ द मैच नवनीत यादव रहे.

बाबू बनारसी दास सुपर लीग
बाबू बनारसी दास सुपर लीग

लखनऊः जिले में चल रही बाबू बनारसी दास सुपर लीग में अखिल इंफ्रा क्लब ने लाइफ केयर क्लब को 115 रन से हराया. मैन ऑफ द मैच नवनीत यादव (5 विकेट) रहे.

पहले की फील्डिंग
अखिलेश दास गुप्त स्टेडियम में लाइफ केयर क्लब ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. अखिल इंफ्रा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 211 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज अजीत वर्मा बिना रन बनाए पवैलियन लौट गए. विश्वजीत सिंह (36) और विकासदीप यादव (35) ने दूसरे विकेट के लिए 80 रन की पार्टनरशिप की लेकिन 18वें ओवर की अंतिम गेंद पर विश्वजीत के आउट होने के बाद अगले ओवर की पहली गेंद पर विकासदीप भी आउट हो गए. उस समय टीम का स्कोर 91 रन था. फिर सूफियान खान (43 रन, 45 गेंद, 4 चौके, एक छक्के) और चंद्रेश कुमार (36 रन, 35 गेंदके, 6 चौके) ने चौथे विकेट के लिए 72 रन जोड़े. लाइफ केयर क्लब से हिमांशु यादव ने आठ ओवर में एक मेडन के साथ 47 रन देकर तीन विकेट चटकाए. दर्शित भारद्वाज, मनीष कुमार व मनीष सिंह को दो-दो विकेट मिले.

लाइफ केयर क्लब को 115 रन से दी मात
बाद में बैटिंग के लिए उतरी लाइफ केयर क्लब की शुरुआत अच्छी नहीं रही. छठें ओवर में टीम ने दो विकेट 13 रन के कुल स्कोर पर गंवा दिए. इसके बाद दबाव में आयी टीम अंत तक नहीं उबर सकी. मनीष सिंह (19) और मुकुल शर्मा (10) ही टिक कर खेल सके. टीम के पांच बल्लेबाज बिना रन बनाए आउट हो गए.

नवनीत यादव ने झटके 5 विकेट, बने मैन ऑफ द मैच
अखिल इंफ्रा से नवनीत यादव ने 7 ओवर में 3 मेडन के साथ 18 रन देकर 5 विकेट चटकाए. संदीप यादव ने 4.3 ओवर में एक मेडन के साथ 6 रन देकर दो विकेट लिए. नवनीत यादव व चंद्रेश कुमार को एक-एक विकेट मिले. मैन ऑफ द मैच अखिल इंफ्रा के नवनीत यादव चुने गए. इससे पहले टूर्नामेंट का उद्घाटन कमर हुसैन ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details