उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कमलेश तिवारी हत्याकांड: अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने निकाला कैंडल मार्च

By

Published : Oct 21, 2019, 2:24 AM IST

हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की जघन्य हत्या के बाद देश भर में धरना प्रदर्शन का दौर जारी है. इसी क्रम में यूपी के लखनऊ में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया. ये कैंडल मार्च शहर के फूलबाग चौराहे से शुरू होकर लक्ष्मीबाई समाधि पर जाकर समाप्त हुआ.

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने निकाला कैंडल मार्च

लखनऊ: पिछले दिनों लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या के बाद देश भर में हिन्दू समाज अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा द्वारा हत्याकांड के विरोध में रविवार को लखनऊ के फूलबाग चौराहे से लक्ष्मीबाई समाधि तक कैंडल मार्च निकाला गया और हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की गई.

जानकारी देते अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष.

इसे भी पढ़ें-कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में लोगों ने निकाला कैंडिल मार्च

योगी सरकार की घोर लापरवाही
ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष के. डी. सोनकिया ने इस हत्या को प्रदेश के योगी सरकार की घोर लापरवाही बताया. उन्होंने कट्टरपंथियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये एक ऑर्गनाइज्ड क्राइम है और कट्टरपंथियों द्वारा बार-बार मिल रही धमकियों के बावजूद सरकार द्वारा हिन्दू नेताओं की सुरक्षा में कमी रखी गई. ये यूपी सरकार की नाकामी को दर्शाता है. इस हत्याकांड के जिम्मेदार लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए. हम स्वर्गीय कमलेश तिवारी को श्रद्धांजलि देने के लिए यहां एकत्र हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details