उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: रमजान से पहले अलीगंज इंस्पेक्टर ने की मौलवियों के साथ बैठक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रमजान को देखते हुए अलीगंज के इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने एक मीटिंग की. इस मीटिंग में उन्होंने सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए घर में ही रमजान अदा करने अपील की.

By

Published : Apr 23, 2020, 5:57 AM IST

Updated : May 26, 2020, 10:22 AM IST

इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने तमाम मौलवियों और चौकी इंचार्ज के साथ बैठक की.
इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने तमाम मौलवियों और चौकी इंचार्ज के साथ बैठक की.

लखनऊ: पुलिस महानिदेशक की ओर से लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए रमजान के महीने में प्रबंध का आदेश दिया गया था. इसके बाद अलीगंज इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने सभी चौकी इंचार्ज और मौलवियों को बुलाकर एक बैठक की. इस बैठक में उन्होंने सभी से कहा कि आप सभी को घर में इबादत करनी होगी, जिससे लॉकडाउन का किसी प्रकार का उल्लंघन न हो.

जिस तरह पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है. वहीं पूरे देश में पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है. लॉकडाउन की लक्ष्मण रेखा को बनाए रखने के लिए पूरा देश एक होकर इस महामारी को परास्त करने के लिए लॉकडाउन का अनुपालन कर रहा है. वहीं रमजान के महीने को देखते हुए अलीगंज इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने एक पीस कमेटी की मीटिंग बुलाई.

इस मीटिंग में सभी चौकी इंचार्ज और मौलवी उपस्थित रहे. वहीं मीटिंग में तमाम मौलाना और नागरिक सुरक्षा के लोग भी मौजूद रहे. उन्होंने सभी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने का आग्रह किया. साथ ही उनसे कहा कि आप सभी घर में ही इबादत करें. मीटिंग में उन्होंने साफ तौर से बताया कि लॉकडाउन को देखते हुए मस्जिदों में न जाकर घरों में ही नमाज पढ़ें और कड़े रूप से लॉकडाउन का पालन करें.

इसे भी पढ़ें-यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1449, अब तक 21 की मौत

Last Updated : May 26, 2020, 10:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details