उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली में हुए बम विस्फोट के बाद यूपी में अलर्ट जारी

नई दिल्ली में हुए बम विस्फोट के बाद यूपी में अलर्ट जारी कर दिया गया है. साथ ही सीएम योगी ने प्रदेश के सभी जिलों को कड़ी सुरक्षा बरतने के भी निर्देश दिए हैं.

By

Published : Jan 29, 2021, 11:51 PM IST

सीएम योगी (फाइल फोटो).
सीएम योगी (फाइल फोटो).

लखनऊ: नई दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास के बाहर शुक्रवार को हुए बम विस्फोट के बाद यूपी में अलर्ट जारी कर दिया गया है. सीएम योगी ने प्रदेश में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. प्रदेश के सभी धार्मिक स्थलों की कड़ी निगरानी करने के भी निर्देश जारी किए गए हैं.


प्रदेश में अलर्ट जारी
अयोध्या, काशी और मथुरा जैसे प्रदेश के महत्वपूर्ण स्थलों की गंभीरता को देखते हुए राज्य सरकार ने पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे नई दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास से चंद कदम दूरी पर एक बम विस्फोट हुआ है. इसको लेकर दिल्ली में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम योगी ने भी प्रदेश में अलर्ट जारी किए हैं.

प्रदेश के सभी डीएम व पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी
अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी डीएम, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों व पुलिस आयुक्तों को निर्देशित किया है कि वह अपने-अपने जिलों के प्रमुख स्थानों, धार्मिक स्थलों और संवेदनशील जगहों पर कड़ी निगरानी बनाए रखें. उन्होंने पुलिस को गश्त बढ़ाने के भी निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details