उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर अखिलेश का केंद्र पर हमला, कहा जो सत्ता के साथ नहीं उसे जेल में डाल रही भाजपा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 12, 2023, 5:31 PM IST

चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर केंद्र पर तीखा हमला किया है. अखिलेश ने कहा है कि जो सत्ता के साथ नहीं उसे जेल में डालने की अलोकतांत्रिक राजनीति कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा और हमला भी बोला. अखिलेश यादव ने ट्वीट करके केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है. अखिलेश यादव ने कहा है कि विपक्ष के नेताओं को गिरफ्तार करने का चलन भाजपा ने शुरू किया है. जो सत्ता के साथ नहीं आ रहे हैं उन्हे जेल में डाल दो, ये निरंकुश शासकों की नीति होती थी. लोकतंत्र में इसके लिए कोई स्थान नहीं है. भाजपाई और उनके अवसरवादी मित्र याद रखें कि राजनीतिक व्यवहार में ऐसा विचलन कल को ख़ुद उन पर भी भारी पड़ सकता है. ख़ुदगर्ज़ भाजपा किसी की सियासी दोस्त नहीं है.


बता दें, तेलुगु देशम पार्टी के नेता आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी नेता केंद्र सरकार की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर रहे हैं. चंद्रबाबू नायडू को कई सौ करोड़ रुपये के स्किल डेवलपमेंट स्कैम के मामले में गिरफ्तार किया गया है. जिसको लेकर विपक्षी दलों के नेता उनकी गिरफ्तारी को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर भी भाजपा सरकार पर हमला बोला है. मिर्जापुर की एक घटना को लेकर उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि मिर्ज़ापुर में बैंक के बाहर सरेआम गार्ड की हत्या एवं 22 लाख की लूट से उत्तर प्रदेश भयभीत है. घायलों का अच्छे-से-अच्छा इलाज किया जाए और मृतक के परिजनों को मुआवज़ा दिया जाए. अखिलेश ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में घर, दुकान, बैंक कुछ भी सुरक्षित नहीं है. झूठे इवेंटों, चुनाव और वीवीआईपी की आवभगत में ही लगे प्रशासन के पास जनता की सुरक्षा के लिए समय ही नहीं है.

यह भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details