उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हर तीन घंटे में जारी हो रेप पीड़िता का मेडिकल बुलेटिन: अखिलेश यादव

उन्नाव रेपकांड पीड़िता के इलाज को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर पीड़िता के इलाज की मेडिकल बुलेटिन हर तीन घंटे में जारी करने की अपील की है. इसके लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से आग्रह किया है कि अस्पताल प्रशासन को इसके लिए आदेश दिया जाए.

By

Published : Aug 3, 2019, 11:32 PM IST

अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्नाव रेपकांड को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए सर्वोच्च न्यायालय से आग्रह किया है कि अस्पताल प्रशासन की तरफ से पीड़िता का हर तीन घंटे में मेडिकल बुलेटिन जारी कराया जाए.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय से आग्रह है कि अस्पताल प्रशासन को आदेश देकर उन्नाव की पीड़ित बहन का मेडिकल बुलेटिन हर तीन घंटे में जारी कराया जाए. जब सरकार में जनता का विश्वास नहीं रह गया है तो पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए यह एक अपरिहार्य कदम होगा.

बता दें कि उन्नाव रेपकांड पीड़िता का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. पीड़िता की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद पीड़िता को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details