उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्वर्णकार को जिंदा जलाने का मामला: अखिलेश बोले- गलत हाथों में प्रदेश की लगाम

By

Published : Aug 18, 2020, 8:20 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में स्वर्णकार को जिंदा जलाने के मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा है कि फिरोजाबाद से व्यापारी समाज के एक व्यक्ति को जिंदा जलाने की दुखद खबर आयी है. लगता है कि प्रदेश की लगाम गलत लोगों के हाथ में चली गयी है.

firozabad fire case
फिरोजाबाद आग कांड को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा.

लखनऊ: फिरोजाबाद में स्वर्णकार को जिंदा जलाने के मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा है कि भाजपा के अपने सांसद-विधायक कानून-व्यवस्था को लेकर खुद की ही सरकार के शासन-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, उधर अपराध नहीं रुक रहे हैं. फिरोजाबाद से व्यापारी समाज के एक व्यक्ति को जिंदा जलाने की दुखद खबर आयी है. लगता है प्रदेश की लगाम गलत लोगों के हाथ में चली गयी है.

दरअसल, फिरोजाबाद केउत्तर कोतवाली इलाके स्थित द्वारिकाधीश मंदिर के पास मंगलवार की शाम एक स्वर्णकार को केमिकल डालकर जिंदा जला दिया गया. स्वर्णकार को उसी के मौसेरे भाई ने आग के हवाले कर दिया. घटना के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जा रही है. गंंभीर रूप से जले स्वर्णकार को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

उत्तर कोतवाली स्थित द्वारिकाधीश के पास राकेश वर्मा नामक एक स्वर्णकार की दुकान है. स्वर्णकार के परिजनों के मुताबिक, राकेश का मौसेरा भाई रोबिन दुकान पर आया और उसका राकेश से किसी बात पर विवाद हो गया, जिसके बाद राकेश ने थिनर डालकर उसे आग के हवाले कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details