उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर और रामपुर में पुलिस के काम-काज में बड़ा अंतर: अखिलेश यादव

By

Published : Sep 19, 2019, 7:50 PM IST

अखिलेश यादव ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए चिन्मयानंद मामले की सीडी दिखाई. वहीं उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर और रामपुर में पुलिस के काम-काज में बड़ा अंतर है.

अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने बुधवार को चिन्मयानंद को लेकर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने मीडिया को भाजपा नेता चिन्मयानंद से जुड़ी एक सीडी दिखाकर कहा कि शाहजहांपुर और रामपुर में सरकारी अधिकारियों की कार्यशैली से सरकार की मंशा उजागर हो रही है.

पढ़ें: चिन्मयानंद पर लगे गंभीर आरोपों पर BJP खामोश ! खड़े हो रहे हैं सवाल

सपा अध्यक्ष ने मीडिया को दिखाई चिन्मयानंद मामले की सीडी
अखिलेश यादव ने चिन्मयानंद मामले को मीडिया के सामने लाकर सरकार पर हमला बोला लेकिन इसमें वह इशारे में बात करते देखे गए. पूरे मामले में वह सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बचते रहे. वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने टीवी चैनल पर चिन्मयानंद को लेकर चली खबर की पूरी सीडी उन्होंने मीडिया को दिखाई. उन्होंने मीडिया से यह भी अनुरोध किया कि पहले वह सीडी देख ले उसके बाद उनके सवालों का जवाब देंगे, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि आखिर चिन्मयानंद को सरकार क्यों बचा रही है तो उन्होंने इसका सीधा जवाब देने से इनकार कर दिया.

शाहजहांपुर और रामपुर में पुलिस के काम-काज में बड़ा अंतर है
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैं सरकार में नहीं हूं. मुझे कुछ नहीं पता कि कौन लोग चिन्मयानंद को बचा रहे हैं, लेकिन इतना तय है कि शाहजहांपुर में और रामपुर में पुलिस और प्रशासन के कामकाज के तरीके में बड़ा अंतर है. अखिलेश यादव ने कहा समाजवादी पार्टी के इतने बड़े नेता पर बकरी चोरी जैसे मामले दर्ज किए जा रहे हैं और दूसरी ओर शाहजहांपुर में तमाम तथ्य और सबूत सामने आने के बावजूद पुलिस की कार्यशैली सुस्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details