उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के ट्वीट पर अखिलेश ने ली चुटकी, कहा- दिल खुश हुआ, पीएम को भी चाहिए महा परिवर्तन

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम मोदी भी अब महा परिवर्तन की अपील कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें.

By

Published : Mar 13, 2019, 5:04 PM IST

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना.

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट के जरिए महागठबंधन के नेताओं से मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने की अपील की है. वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनके ट्वीट पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि 'दिल खुश हुआ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी महा परिवर्तन की अपील कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना.


पीएम मोदी के विपक्ष से मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए जागरूक करने के अपील करने वाले ट्वीट को अखिलेश यादव ने अपने पक्ष में इस्तेमाल किया. दरअसल पीएम मोदी ने महा मतदान की अपील करते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा कि 'महा मतदान देश के ताने-बाने के लिए बहुत शुभ शगुन होगा, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें'.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर ली चुटकी.


अखिलेश यादव ने इस ट्वीट पर अपनी मुहर लगाते हुए ट्वीट कर कहा कि 'दिल खुश हुआ कि प्रधानमंत्री जी भी महागठबंधन से महा परिवर्तन की अपील कर रहे हैं. मैं सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें'.


वहीं समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता उदयवीर सिंह का कहना है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता से किए गए अपने वायदों को पूरा नहीं कर पाए हैं, तो पूरी जनता ने उन्हें बदलने का मन बना लिया है. अब वह महा मतदान की अपील कर रहे हैं, तो जाहिर है कि महा परिवर्तन ही होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details