उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चौधरी अजीत सिंह के निधन पर अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर चौधरी अजीत सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. साथी ही यूपी के कई जिलों में शोकसभा आयोजित की गई.

By

Published : May 6, 2021, 9:35 PM IST

चौधरी अजीत सिंह के निधन पर अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि
चौधरी अजीत सिंह के निधन पर अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

लखनऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में चौधरी अजीत सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि चौधरी अजीत सिंह की कमी की भरपाई नहीं की जा सकती है. इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की. शोक में समाजवादी पार्टी कार्यालय में पार्टी का ध्वज झुका दिया गया.

अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी को बंधाया ढाढस
राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता अजीत सिंह के निधन के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष एवं अजीत सिंह के सुपुत्र, जयंत चौधरी से फोन पर बात कर शोक संवेदना व्यक्त की और कहा कि इस दुःख की घड़ी में समाजवादी पार्टी उनके साथ है. यादव ने कहा कि हमारे बीच से राष्ट्र के एक बड़े नेता चले गए हैं. उनकी भरपाई करना मुश्किल है. अखिलेश यादव ने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि चौधरी अजीत सिंह का यूँ अचानक चले जाना किसानों के संघर्ष और भारतीय राजनीति में गहरी रिक्क्ता हो गई है. चौधरी अजीत सिंह जीवन पर्यन्त किसानों की आवाज को संसद और सार्वजनिक तौर पर जोरदार तरीके से उठाते रहे हैं.

चौधरी अजीत सिंह के निधन पर मुजफ्फरनगर में दी गई श्रद्धांजलि
मुजफ्फरनगर: राष्ट्रीय लोकदल के सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह की मौत के बाद जहां उनके समर्थकों को गहरा सदमा लगा है, तो वही गुरुवार को जिले के स्थित लोकदल के कार्यालय पर भी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नम आंखो से चौधरी अजित सिंह की फोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. वहीं आज गांधी कॉलोनी की गली नंबर-11 में स्थित चौ. चरणसिंह भवन वर्मा पार्क में जनकल्याण समिति के बैनर तले एक शोकसभा में सर्वसम्माज ने चौधरी अजीत सिंह को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है. समाज के वरिष्ठ लोगों व युवाओं ने चौधरी सहाब को श्रद्धांजलि अर्पित की.

चौधरी अजित सिंह के निधन पर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज
स्वर्गीय चौधरी अजित सिंह कई दिनों से कोरोना संक्रमण से ग्रस्त थे, जिनका गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन फेफड़ों में संक्रमण बढ़ने के कारण देर रात उनकी मौत हो गई. जिसके बाद उनके बेटे जयंत चौधरी ने कोरोना काल को देखते हुए अपने सभी समर्थकों से अंतिम संस्कार में न आने की अपील की थी. जिसको देखते हुए जनपद में स्थित रालोद कार्यालय पर ही एक शोक सभा का आयोजन किया गया था.

चौधरी अजीत सिंह के निधन पर मुजफ्फरनगर में दी गई श्रद्धांजलि

इसे भी पढ़ें-रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह का कोरोना से निधन, पीएम-सीएम ने जताया दु:ख

नहीं रहे चौधरी अजित सिंह बागपत में शोक की लहर
बागपत: आरएलडी मुखिया चौधरी अजित सिंह के निधन के बाद बागपत जनपद में शोक की लहर छाई हुई है. बागपत उनकी कर्मस्थली रही है. इसलिए यहां के लोगों ने उनके निधन को बड़ी क्षति बताते हुए कहा कि वह किसानों के मसीहा था और समय-समय पर किसानों की आवाज बनते रहते थे. आरएलडी कार्यालय पर भी पदाधिकारियों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देकर नमन किया. आरएलडी कार्यालय पर पूर्व विधायक वीरपाल राठी, पूर्व विधायक गजेंद्र मुन्ना आदि ने कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए अजित सिंह के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रंद्धाजलि दी और उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए

नहीं रहे चौधरी अजित सिंह बागपत में शोक की लहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details