उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश, माया, प्रियंका ने दीं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

By

Published : Aug 15, 2020, 9:56 AM IST

Updated : Aug 15, 2020, 10:36 AM IST

सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती, कांग्रेस नेता प्रयंका गांधी ने 74वें स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को बधाई दी. बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 74वें स्वतंत्रता दिवस पर समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनायें.

अखिलेश यादव ने  ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनांए
अखिलेश यादव ने ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनांए

लखनऊ:पूरा देश 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने देश और प्रदेशवासियों को बधाई दी है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जान की कीमत चुकाकर, लम्बे संघर्ष के बाद भारत को आज़ादी मिली. करोड़ों हिंदुस्तानी एक होकर सत्य के लिए लड़े और जीते. जान की बाजी लगाकर हमें अपनी आजादी की रक्षा करनी है. स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर मोर्चे पर डटे जवानों, स्वास्थ्यकर्मियों, सफाईकर्मियों, किसानों और मजदूरों को नमन.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. आज के दिन हम कर रहे हैं कामना देश की सुदृढ़ प्रतिरक्षा की, संविधान, सौहार्द, सद्भाव, अमन-चैन, काम-कारोबार की रक्षा की. ग़रीब, बेबस, किसान, मज़दूर, दमित, दलित, पिछड़ों, वरिष्ठों, नारी और युवाओं के मान-सम्मान की सुरक्षा की.

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 74वें स्वतंत्रता दिवस पर समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनायें. स्वतंत्रता अमूल्य है. इसकी सार्थकता सभी के लिए बनी रहे इसके लिए संवैधानिक मूल्यों को बनाये रखने का लोकतांत्रिक प्रयास जारी रखना है. कोरोना काल में इस दिवस को इसके पूरे पवित्र संकल्प के साथ मनायें तो बेहतर होगा.

Last Updated : Aug 15, 2020, 10:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details