उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 26, 2021, 10:00 PM IST

ETV Bharat / state

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसे तंज, कहा, युवा पीढ़ी को धोखा दे रही बीजेपी

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने युवा पीढ़ी को धोखा दिया है. बीजेपी सरकार की कुरीतियों की वजह से किसान नौजवान हताश और परेशान है.

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसे तंज, कहा, युवा पीढ़ी को धोखा दे रही बीजेपी
अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसे तंज, कहा, युवा पीढ़ी को धोखा दे रही बीजेपी

लखनऊः एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने युवा पीढ़ी को धोखा दिया है. बीजेपी सरकार की कुरीतियों की वजह से किसान नौजवान हताश और परेशान है. मुख्यमंत्री के इशारे पर प्रदेश के कई जिलों में छात्रों पर लाठीचार्ज की घटनायें हो रही हैं.

अखिलेश के निशाने पर बीजेपी

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के आखिरी बजट में भी युवाओं के रोजगार की दिशा में ठोस प्रबंध नहीं है. बीजेपी की भी गुणकारी नीतियों से युवाओं का पूरी तरह से मोहभंग हो गया है. बीजेपी की सरकार की वजह से नौजवानों के भविष्य के सामने अंधेरा छा गया है. न रोजगार की व्यवस्था है, और न ही नौकरी की संभावना है. विश्वविद्यालय में कॉलेजों में पढ़ने वाले विद्यार्थी और नौजवान निराशा में हैं.

'2022 में होगा प्रदेश का गेम चेंज'

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के राज में महंगाई लगातार बढ़ रही है. खेती बर्बाद हो रही है. उत्तर प्रदेश में उद्योग लगाने की गुंजाइश नहीं है. 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी की सरकार बनाकर उत्तर प्रदेश का गेम चेंज किया जायेगा. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय संपत्तियों को बेचने जा रही है. सरकार घाटे में है, तो बड़ी कंपनियों को बेच रही है. खेती में घाटा होगा तो क्या उसे भी उद्योगपतियों के हाथों में सौंप देगी. भाजपा प्रदेश की जनता को झूठा आश्वासन दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details