उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव ने कहा, श्मशान हादसे ने भाजपा को किया शर्मसार

By

Published : Jan 6, 2021, 8:33 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मुरादनगर हादसे को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का भ्रष्टाचार हर जगह व्याप्त है.

अखिलेश यादव  ने योगी सरकार पर बोला हमला.
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला.

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गाजियाबाद जिले के मुरादनगर हादसे को लेकर ट्विट कर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा का भ्रष्टाचार हर जगह व्याप्त है. अखिलेश यादव ने कहा कि श्मशान हादसे ने साबित कर दिया कि भाजपा का भ्रष्टाचार किसी भी जगह को नहीं छोड़ता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता में भाजपा सरकार के समय हो रहे इस तरह के भष्ट्राचार को लेकर बेहद गुस्सा है.

अखिलेश यादव ने ट्विट कर योगी सरकार पर साधा निशाना


श्मशान हादसे ने भाजपा को किया शर्मसार
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मुरादनगर शमशान हादसे ने भाजपा सरकार को शर्मसार कर दिया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बालू की छत के नीचे दबकर 25 से अधिक लोगों की मौत हो गई. निश्चित रूप वह दुखद है. वहीं एक दिन पहले अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार के साथ-साथ अधिकारियों पर भी भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था.

बता दें कि गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में श्मशान हादसे में 25 से अधिक लोगों की मौत हो जाने के बाद विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला बोल रहा है. सीएम योगी ने इस मामले पर मंडलायुक्त व आईजी जोन से जवाब मांगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details