उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना से निपटने के लिए अखिलेश यादव ने सांसद निधि से दिए एक करोड़ रुपये

By

Published : Mar 25, 2020, 1:14 PM IST

कोरोना से निपटने के लिए सपा मुखिया ने सांसद निधि से एक करोड़ रुपये दिए हैं. इसके साथ ही लोगों से अपील की है कि कोरोना महामारी से निपटने में सहयोग करें और घरों से न निकलें.

akhilesh yadav
अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए एक करोड़ रुपए की राशि अपनी सांसद निधि से दी है. सपा मुखिया ने ट्वीट किया है कि अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपये की राशि आजमगढ़ मेडिकल कॉलेज के समस्त चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों के 'पर्सनल प्रोटक्शन इक्विपमेंट' व कोरोना जांच की 'टेस्टिंग किट' के लिए देते हुए मैं समस्त जनता से इस कठिन समय में सहयोग की अपील करता हूं.

अखिलेश यादव का ट्वीट.

बता दें कि सपा मुखिया ने आज एक करोड़ रुपए सांसद निधि से दिए हैं. वहीं मंगलवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक और अखिलेश के पिता सांसद मुलायम सिंह यादव ने भी 25 लाख रुपये अपनी सांसद निधि से कोरोना से निपटने के लिए दिए थे. इसके अलावा पार्टी के तीन दर्जन के करीब ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत अध्यक्ष और विधायक अपनी निधि से या अपनी जेब से 5 लाख रुपय से लेकर 50 लाख रुपये तक की मदद का ऐलान कर चुके हैं.

अखिलेश यादव का ट्वीट.

पढ़ें:रामलला अस्थायी मंदिर में हुए विराजमान, सीएम योगी ने किया पूजन

इसके अलावा सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज ही एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि आज हर नागरिक को सब भेदभाव व मतभेद छोड़कर कोरोना के खिलाफ सामाजिक रूप से व भावनात्मक रूप से एकजुट होने की जरूरत है. यह 21 दिन भारत के सुखद भविष्य के निर्माण में ऐतिहासिक भूमिका निभाएंगे. जन-जन से अपील है कि वे इस कार्य में जुटे प्रत्येक व्यक्ति व विभाग के साथ सहयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details